एम जे अकबर को नामी ऐक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने कहा ‘बेशर्म’

एम जे अकबर को नामी ऐक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने कहा ‘बेशर्म’

- in ग्लैमर
0

यौन शोषण के आरोप और इसके चलते पार्टी से बने दबाव के कारण केंद्रीय राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने वाले एम जे अकबर आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी का साथ देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में #MainBhiChowkidar का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया, जिस पर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने तंजभरा रिप्लाई दिया है।

एम जे अकबर ने ट्विटर पर लिखा था, ‘मैं खुद को #MainBhiChowkidar से जोड़कर गर्व महसूस कर रहा हूं। देश को प्यार करने वाला नागरिक होने के नाते मैं भ्रष्टाचार, गंदगी, गरीबी और आंतकवाद को हराने व बेहतर, मजबूत, समृद्ध और सुरक्षित देश बनाने में अपना पूरा सहयोग दूंगा’।इस पर बीटाउन की मशूहर ऐक्ट्रेस रहीं रेणुका शहाणे ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए तंज कसा, ‘अगर आप भी चौकीदार हैं तो कोई भी महिला सुरक्षित नहीं #BesharmiKiHadd @IndiaMeToo’।

बता दें कि, साल 2018 में बॉलिवुड में यौन शोषण के मुद्दे को मजबूती से उठाया गया। एक-एक कर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गजों के नाम सामने आए। बीटाउन के #MeToo मूवमेंट के जोर पकड़ने पर राजनीति तक से जुड़े लोगों पर भी यौन शोषण के आरोप सामने आने लगे। इनमें से एक नाम एम जे अकबर का भी रहा जिन पर कई महिला पत्रकारों ने सेक्शुअल हरैस्मेंट का आरोप लगाया था।

एम जे अकबर ने इन सभी आरोपों को झूठा बताते हुए खुद को बेकसूर बताया था। उन्होंने कुछ शिकायतकर्ताओं के खिलाफ कानूनी कदम भी उठाए थे। हालांकि बाद में उन्हें अक्टूबर 2018 में केंद्रीय राजयमंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

Leave a Reply