तैमूर के नाम पर सवाल उठाने वालों पर झल्लाए ऋषि कपूर

तैमूर के नाम पर सवाल उठाने वालों पर झल्लाए ऋषि कपूर

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली

rishikapoor_ge_22122016-300x200करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे के नाम पर उठा तूफान अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस पूरी बहस में करीना के चाचा और तैमूर के नाना यानी ऋषि कपूर भी कूद पड़े हैं। ऋषि अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब तैमूर के नाम पर सवाल उठा रहे लोंगों पर ऋषि कपूर जमकर बरसे हैं। सबसे पहले तो ऋषि ने बुधवार को ट्वीट कर करीना और सैफ को बेटे होने की बधाई दी और बताया कि मां बेटे दोनों ही ठीक हैं। इसके बाद उन्होंने नाम पर सवाल उठाने वालों की जमकर खबर ली।

ऋषि ने उन फैंस को जवाब देना शुरू किया जो तैमूर के नाम के नाम पर सवाल उठा रहे हैं। ऋषि ने ट्वीट किया कि लोगों को क्या परेशानी है, मां बाप अपने बच्चे का कुछ भी नाम रखें, ये उनकी इच्छा है। अपना काम करिए, इससे आपको क्या मतलब? इसके बाद एक शख्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ऋषि ने जवाब दिया कि तुम अपने काम से मतलब रखो, तुम्हारे बेटे का नाम तो नहीं रखा ना, तुम कौन होते हो कमेंट करने वाले?

लेकिन इसके बाद भी जब फैंस ने ट्वीट करना जारी रखा तो ऋषि को और गुस्सा आ गया जिसके बाद उन्होंने कई फैंस को बेहद सख्त लहजे में जवाब दिए। एक ट्वीट में ऋषि ने लिखा कि अलैक्ज़ेंडर और सिंकदर संत नहीं थे, आपना काम करो ना तुम, तुम्हें क्या तकलीफ है?

Leave a Reply