दिल्ली में केंद्रीय विद्यालय की 12वीं की छात्रा ने की खुदकुशी

दिल्ली में केंद्रीय विद्यालय की 12वीं की छात्रा ने की खुदकुशी

- in राष्ट्रीय
0

नई दिल्ली

केंद्रीय विद्यालय की 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने दक्षिणी दिल्ली के साकेत इलाके में अपने घर में दुपट्टे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। केंद्रीय विद्यालय, सेक्टर 3, पुष्प विहार की 17 वर्षीय छात्रा ने मंगलवार को स्कूल से लौटने के बाद उस समय कथित तौर पर आत्महत्या कर ली जब कोई भी घर पर नहीं था। उसके पिता बीएसएफ कॉन्स्टेबल हैं।

केंद्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस) के एक अधिकारी ने बताया, ‘यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी घटना हुई। हालांकि हमें स्कूल प्रशासन की कोई गलती नहीं मिली।’ कमरे में कोई नोट नहीं मिला है और पुलिस ने मामले में किसी तरह की साजिश से इनकार किया है।

पुलिस के अनुसार, 11वीं कक्षा की एक छात्रा के माता-पिता ने मंगलवार को स्कूल प्रिंसिपल से शिकायत की कि सोमवार को स्कूल खत्म होने के बाद दोपहर साढ़े 12 बजे 17 वर्षीय छात्रा ने स्कूल के बाहर दो अन्य लड़कों के साथ उनकी बेटी से मारपीट की। स्कूल अधिकारियों ने 12वीं की छात्रा की मां को घटना की सूचना दी जिसके बाद मंगलवार को मां स्कूल आईं।

केवीएस के एक अधिकारी ने बताया कि केवीएस के अधिकारी मामले में जांच करने के लिए बृहस्पतिवार को स्कूल जाएंगे। पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Leave a Reply