सुपरामार्कीट में घुसे 8 फुट लंबे घड़‍ियाल से भिड़ गए 3 पुलिस वाले

सुपरामार्कीट में घुसे 8 फुट लंबे घड़‍ियाल से भिड़ गए 3 पुलिस वाले

- in Off Beat
0

टेक्‍सासः अमरीका के टेक्‍सास की वॉलमार्ट पार्किंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 3 पुलिस वाले आठ फुट लंबे घड़‍ियाल से भिड़ते नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो को Aransas Pass पुलिस डिपार्टमेंट ने फेसबुक पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि तीन पुलिस वाले वॉलमार्ट की पार्किंग की ओर जा रहे 8 फुट लंबे घडि़याल पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक घड़‍ियाल पास ही के एक पोखर से पार्किंग में आ गया था।
स्‍थानीय खबरों के मुताबिक, घड़‍ियाल पर सबसे पहले एक ग्राहक की नजर पड़ी, जिसने अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दी। इस वीडियो को करीब 18 घंटे पहले पोस्‍ट किया गया था और खबर लिखे जाने तक 70 हजार से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। यही नहीं हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं। फिलहाल घड़‍ियाल टेक्‍सास पार्क एंड वाइल्‍ड लाइफ की कस्‍टडी में है।
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई घड़‍ियाल सुपरमार्केट तक पहुंच गया हो। इससे पहले इसी साल फरवरी में फ्लोरिडा की पुलिस को भी उस वक्‍त ऐसी ही स्थिति से गुजरना पड़ा था जब एक गुस्‍सैल घड़‍ियाल किराना स्‍टोर की पार्किंग में पहुंच गया था। यही नहीं पिछले साल टेक्‍सास की दो महिलाओं को पानी से भरे अपने घर के आंगन में दो घड़‍ियाल दिखाई दिए थे।

Leave a Reply