कार खाई में गिरी, CM की रैली में जा रहे 5 बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत

कार खाई में गिरी, CM की रैली में जा रहे 5 बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत

नई दिल्ली,

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में रविवार को एक कार खाई में गिर गई, जिसमें सवार 5 भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई. कार्यकर्ता सिराज तहसील के भटकीधर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की रैली में शामिल होने जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक उनकी कार बागाचानोगी के पास 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई. इस घटना में कार चालक बुरी तरह घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. जंझेली के निकट यह दुर्घटना हुई. वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि चालक ने शायद नियंत्रण खो दिया था.बता दें कि अल्टो कार नंबर एचपी32बी-3487 में चालक समेत 5 कार्यकर्ता सवार थे. मृतकों की पहचान 43 वर्षीय कुवर सिंह, 30 वर्षीय प्रेमराज, 38 वर्षीय रोशन लाल, 36 वर्षीय चिरंजी लाल और 43 वर्षीय कृष्णचंद के रूप में हुई है. इनके अलावा चालक की पहचान खेम चंद के रूप में हुई है.

पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है. बचाव दल पहाड़ी के नीचे उतरी और घंटों बाद शव लाए जा सके. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सभी कार्यकर्ता आपस में दोस्त थे और सभी मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र थुनाग के रहने वाले है.मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दुर्घटना वाली जगह पर पहुंचे और शोक प्रकट किया. साथ ही सीएम ने भटकीधार में होने वाली जनसभा को भी रदद् कर दिया.

Leave a Reply