जेठमलानी का तीखा हमला, एक दिन जेल जाएंगे अरुण जेटली

जेठमलानी का तीखा हमला, एक दिन जेल जाएंगे अरुण जेटली

- in राष्ट्रीय
0

नई दिल्ली  

ram-jethmalani-300x231पूर्व कानून मंत्री राम जेठमलानी ने एक बार फिर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर तीखा हमला बोला है. जेठमलानी ने कहा कि जेटली पीएम नरेंद्र मोदी के लिए ‘आपदा’ की तरह हैं. जाने-माने अधिवक्ता ने कहा कि आप लोग देखेंगे, एक दिन अरुण जेटली को जेल जाना ही होगा. कभी बीजेपी में शामिल रहे जेठमलानी अब अरविंद केजरीवाल के साथ हैं. अरुण जेटली की ओर से केजरीवाल समेत छह आप नेताओं पर दर्ज कराए गए मानहानि के मुकदमे में जेठमलानी केजरीवाल की ओर से पैरवी कर रहे हैं.

खत्म हो गई PM के लिए इज्जत
जेटली ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में 10 करोड़ रुपये का दावा किया है. एक मराठी चैनल को दिए इंटरव्यू में आर्थिक अनियमितताओं का उल्लेख करते हुए जेठमलानी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के लिए मेरे मन में जो इज्जत थी, वह पूरी तरह खत्म हो चुकी है क्योंकि वह एक ‘अपराधी’ का समर्थन कर रहे हैं. जेठमलानी ने कहा कि मोदी और बीजेपी को इसकी कीमत चुकानी होगी.

कई सालों से कर रहें जेटली का विरोध
डीडीसीए में अनियमितताओं को लेकर विपक्ष की ओर लगाए गए आरोपों के पक्ष में दिए गए तथ्यों को जेटली ने पूरी तरह अयोग्य करार दिया है. राम जेठमलानी बीते कई सालों से अरुण जेटली का विरोध करते रहे हैं. माना जाता है कि वाजपेयी सरकार में जेठमलानी से कानून मंत्री का पद जेटली के चलते ही छीन लिया गया था. यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान सीबीआई के निदेशक के तौर पर रंजीत सिन्हा को नियुक्त किए जाने पर भी जेठमलानी ने सुषमा और अरुण जेटली की आलोचना की थी.

वित्त मंत्री के तौर पर जेटली असफल
सुषमा स्वराज लोकसभा में नेता विपक्ष और अरुण जेटली राज्यसभा में विपक्ष के नेता के तौर पर सीबीआई निदेशक की नियुक्ति वाली समिति में शामिल थे. जेठमलानी ने अरुण जेटली को मोदी सरकार में सबसे बड़ी नाराजगी की वजह बताते हुए कहा कि वह वित्त मंत्री के तौर पर कोई भी वादा पूरा करने में नाकामयाब रहे हैं.

Leave a Reply