एक्ट्रेस ने किया खुलासा, अश्लील मैसेज करके पूछता था प्रोड्यूसर- राजी हो?

एक्ट्रेस ने किया खुलासा, अश्लील मैसेज करके पूछता था प्रोड्यूसर- राजी हो?

- in ग्लैमर, विविध
0

नई दिल्ली,

मलयालम एक्ट्रेस गायत्री सुरेश ने बताया है कि उन्हें एक प्रोड्यूसर ने गलत नीयत से संपर्क किया था और उनसे कॉम्प्रोमाइज करने को कहा था. सिर्फ 4 साल के फिल्मी करियर में गायत्री ने खुद को साबित किया है. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें पर्दे पर काम करते देखना चाहते हैं. जल्द ही गायत्री फिल्म Children’s Park में काम करती नजर आएंगी. एक FM रेडियो चैनल पर बातचीत के दौरान गायत्री ने बताया कि किस तरह उन्हें एक बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.

उन्होंने बताया कि उन्हें एक बार कॉम्प्रोमाइज करने को कहा गया था. उन्होंने बताया कि शुरुआती कुछ फिल्में जिनके लिए उन्होंने कोशिश की थी, उनके प्रोड्यूसर्स ने उनके गलत डिमांड की थी. उन्होंने कहा, “मुझे ऐसे मैसेज आते थे- क्या आप राजी हैं?” गायत्री ने बताया कि वह इन संदेशों का कोई जवाब नहीं दिया करती थीं. वह वहीं पर बातचीत बंद कर देती थीं और काम को लेकर आगे कोई चर्चा नहीं होती थी.

अपने को-स्टार ध्रुवन के साथ इंटरव्यू दे रही गायत्री ने कहा कि लड़कियों को ऐसे संदेशों का तरीके से जवाब देना चाहिए. जब ध्रुवन और एंकर ने उनसे पूछा कि उन्होंने उन मैसेजेज का जवाब क्यों नहीं दिया था? तो गायत्री ने कहा कि जवाब नहीं देना और उन्हें नजरअंदाज कर देना वो बेस्ट तरीका था जिससे वह उन्हें जवाब दे सकती थीं. उन्होंने कहा कि वह जानती थीं कि इस तरह से वह बात समझ जाएंगे.

गायत्री पहली अदाकारा नहीं हैं जिन्होंने इस तरह के मामले पर खुलकर बातचीत की है. इससे पहले मलयालम एक्ट्रेस पार्वती भी इसी तरह के मामले पर खुलकर बोल चुकी हैं. पार्वती ने बताया था कि उन्हें करियर के शुरुआती दौर में ऐसे तमाम ऑफर्स मिले थे जिन्हें उन्हें मना करना पड़ा. ऐसा इसलिए क्योंकि वे उनसे काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने को कह रहे थे.

एक इंटरव्यू में पार्वती ने कहा, “जाहिर तौर पर मलयालम इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होता है. मुझे ये समझ में नहीं आता कि लोगों को यह एक सरप्राइज की तरह क्यों लगता है. सिर्फ यहीं नहीं ये बाकी कई इंडस्ट्रीज में भी होता है. यह एक सच है, हमें इस पर हैरान होने की जरूरत नहीं है. जहां तक मेरी बात है तो मैंने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के अलावा तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्म जगत में कास्टिंग काउच नहीं झेला है.”

Leave a Reply