अखिलेश का मोदी पर तंज, वह ‘चायवाले’ तो हम भी ‘दूधवाले’

अखिलेश का मोदी पर तंज, वह ‘चायवाले’ तो हम भी ‘दूधवाले’

कानपुर

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कन्नौज और फर्रुखाबाद में चुनावी जनसभाएं कीं। उन्होंने फर्रुखाबाद में तंज करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री खुद को ‘चायवाला’ बताते हैं। वह ‘चायवाले’ हैं तो हम भी ‘दूधवाले’ हैं। दूध के बगैर चाय अच्छी नहीं बनेगी। यहां की जनता काली चाय नहीं पीती।

अखिलेश यादव ने कहा कि तीन दलों के गठबंधन को बीजेपी नेता महामिलावटी बता रहे हैं, लेकिन जिसने 38 से ज्यादा दलों से गठबंधन किया है, वह कितने मिलावटी होंगे। पीएम मोदी ने कहा था कि चप्पल पहनने वालों को जहाज में बैठाएंगे, लेकिन आज सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी बंद होने जा रही है। यह हालात बीजेपी सरकार में आ गए है। सीएम आवास में कितने मुख्यमंत्री आए और रहकर चले गए लेकिन किसी ने भी गंगाजल से नहीं धुलवाया। इन्होंने गंगाजल से आवास धुलवाया।

एसपी अध्‍यक्ष ने कहा कि सीएम के अधिकारी हमें बदनाम करने के लिए टोंटी ढूंढ कर लाए और टोंटी गायब होने की खबर छाप दी। समाजवादी सरकार बनने पर टोंटी ढूंढने वाले अधिकारी चिलम तलाशेंगे। वहीं कन्नौज में पत्नी डिंपल यादव के समर्थन में सभा करते हुए अखिलेश ने कहा कि मौसम एकदम साफ हो चुका है । अबकी बार ऐसा तूफान आने वाला है, जिससे लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

Leave a Reply