अपने महंगे साइड-पैक्स के कारण ट्रोल हो गईं आलिया भट्ट

अपने महंगे साइड-पैक्स के कारण ट्रोल हो गईं आलिया भट्ट

- in ग्लैमर
0

ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने खुद को बॉलिवुड की बड़ी हिरोइन के तौर पर स्थापित कर लिया है। उन्होंने कई फिल्मों से यह साबित कर दिया है कि वह फिल्मों में अच्छा काम कर सकती हैं। आलिया अब केवल एक ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि स्टाइल दीवा भी बन चुकी हैं और लड़कियां उनके स्टाइल को फॉलो करती हैं।

हाल में आलिया को एयरपोर्ट पर देखा गया जहां कई लोगों को ध्यान उनकी ओर गया। इस मौके पर आलिया ने वाइट टॉप और डार्क ब्लू कलर की जीन्स पहनी हुई थी। नो मेकअप लुक में आलिया काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। इसके साथ ही आलिया ने अपने साइड पैक बैग से सबका ध्यान खींचा।

दरअसल लाल रंग के ये साइड पैक्स सभी का ध्यान खींच रहे थे। बताया जा रहा है कि ये साइड पैक्स काफी महंगे हैं और उनकी कीमत लगभग 6 लाख रुपये है। हालांकि लोगों को ये पैक्स बहुत पसंद नहीं आए और उन्होंने इन पैक्स के लिए आलिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने सोशल मीडिया पर इन बैग्स को भद्दा बता दिया और आलिया की तुलना बस कंडक्टर से भी कर दी।
कुछ ऐसे आए आलिया की तस्वीर पर कॉमेंट्स

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया अब अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर दिखाई देंगे। इसके अलावा वह करण जौहर की ‘तख्त’, महेश भट्ट की ‘सड़क 2’, संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ और एसएस राजामौली की ‘RRR’ में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply