अजीब ट्रैफ‍िक स‍िग्नल पर अम‍िताभ बच्चन का ट्वीट, ऐसा म‍िला र‍िएक्शन

अजीब ट्रैफ‍िक स‍िग्नल पर अम‍िताभ बच्चन का ट्वीट, ऐसा म‍िला र‍िएक्शन

- in ग्लैमर
0

अम‍िताभ बच्चन के फैन भारत में हो रहे नए-नए प्रयोगों के बारे में अपनी जानकारी उनके साथ शेयर करते हैं तो अम‍िताभ बच्चन भी इन जानकार‍ियों में दिलचस्पी लेने से नहीं चूकते. ऐसा ही एक जानकारी भरा ट्वीट उनके एक क्रेजी फैन EF❤️Ashok Mistry ने क‍िया तो अम‍िताभ बच्चन उस ट्वीट को रीट्वीट करने से अपने को रोक नहीं पाए.

अमिताभ बच्चन ने ट्व‍िटर पर पोस्ट क‍िए एक ट्वीट को रीट्वीट क‍िया ज‍िसमें द‍िखाया गया था क‍ि ट्रैफिक स‍िग्नल से पहले जेब्रा क्रॉस‍िंग पर लाल, पीली और हरी लाइट जलने पर वाहन वैसे ही उसका पालन कर रहे थे जैसे ट्रैफ‍िक स‍िग्नल पर पालन करते हैं. इसे देखते हुए अम‍िताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा… सुपर आइड‍िया…यह कहां और क‍िस शहर में है…

इसका जवाब देने के ल‍िए ट्विटर पर लोग एक से बढ़कर एक जानकारी देने लगे. एक ने ल‍िखा क‍ि यह वीड‍ियो हैदराबाद का है लेक‍िन इस तरह का पहला प्रयोग च‍ेन्नई में हुआ था.वहीं, एक और शख्स ने ट्व‍िटर पर ल‍िखा क‍ि यह हैदराबाद के केबीआर पार्क जंक्शन का वीड‍ियो है. इसके बारे में एक शख्स ने तेलंगाना के नाम से बने उस अकाउंट को ही पोस्ट कर द‍िया ज‍िस पर यह वीडियो अपलोड हुआ था.

वहीं, एक लड़की ने ल‍िख द‍िया क‍ि यह तो झुमरी तलैया का सीन है तो एक अन्य ने ल‍िखा क‍ि यह वाराणसी का है. कुछ लोग अम‍िताभ बच्चन को यह सलाह देने से भी नहीं चूके क‍ि इस तरह के वीड‍ियो को शेयर नहीं करें, नहीं तो सरकार व‍िकास के नाम पर करोड़ों का बजट पास करा लेगी और नतीजा कुछ नहीं होगा.

Leave a Reply