अमिताभ ने किया ट्वीट, लिखा- महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई पर..

अमिताभ ने किया ट्वीट, लिखा- महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई पर..

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और रोजाना जमकर ट्वीट करते हैं. अमिताभ बच्चन कभी सामयिक मसलों पर अपनी राय रखते हैं तो कभी वे इंस्पिरेशनल कोट शेयर करते हैं. अमिताभ बच्चन (का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इंसान के जमीन की बात की है. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा हैः महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुच गई, पर जमीर इंसान का आज भी सस्ता है.’ इस तरह अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया.

अमिताभ बच्चन ने इससे पहले भी एक मजेदार ट्वीट किया थाः ‘लोगों का समझना कम हो गया और समझाना ज्यादा…इसलिए मुद्दों का सुलझना कम हो गया है और उलझना ज्यादा…!!’ इस तरह अमिताभ बच्चन मौजूदा हाल को अपने ट्वीट के जरिये बखूबी दिखाने का काम कर रहे हैं. वैसे भी उनकी आदत में शुमार है कि वे नियमित तौर पर ट्वीट करते हैं. उनके ट्वीट होते बहुत मजेदार हैं.

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, और शाहरुख खान के साथ उनकी ट्विटरपर नोक-झोंक सुर्खियों में रही थी. अमिताभ बच्चन इन दिनों साउथ की एक फिल्म में काम कर रहे हैं और इसमें एकदम अनोखे अंदाज में वे नजर आएंगे.

Leave a Reply