अनुराग ने साधा PM मोदी पर निशाना, हंसल मेहता बोले- वो टाइम ट्रैवलर हैं

अनुराग ने साधा PM मोदी पर निशाना, हंसल मेहता बोले- वो टाइम ट्रैवलर हैं

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली,

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी बात बहुत बोल्ड अंदाज में रखने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म जगत हो या राजनीति वह बहुत बेबाक अंदाज में अपनी बात कहते हैं. हाल में अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के इंटरव्यू का एक हिस्सा ट्विटर पर शेयर किया था. इस ट्वीट पर फिल्म अलीगढ़ के निर्देशक ने जवाब भी दिया है. दोनों की ये बातचीत खूब चर्चा में है.

दरअसल अनुराग ने पीएम मोदी के इंटरव्यू वाले वीडियो के ट्वीट को रीट्वीट किया था जिसके कैप्शन में लिखा था, “यह व्यक्ति अतुल्य झूठा है, 1988 में डिजिटल कैमरा और 1988 में मुंबई में ईमेल. इस इंसान के दिमाग में जो कुछ आता है वो बोलता है.” इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अनुराग ने लिखा, “87 में वो डिजिटल कैमरा चला रहे थे और 87-88 में लोगों को ईमेल कर रहे थे. कितना बड़ा झूठा है… या बेवकूफ बनाने की कोशिश.”

फिल्म अलीगढ़ के निर्देशक अनुराग कश्यप के इस रीट्वीट पर हंसल मेहता ने जवाब दिया है. हंसल मेहता ने लिखा, “विजनरी…और टाइम ट्रैवलर भी…तुम नहीं समझोगे.” एक तरफ जहां अनुराग और हंसल की बातचीत पर यूजर्स मजे ले रहे हैं वहीं इसी बहाने ये वीडियो भी खूब लाइक और शेयर हो रहा है. बता दें कि न्यूज नेशन से बातचीत में पीएम मोदी ने ये बातें कही थीं.

अनुराग कश्यप इससे पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी के लिए इस तरह के आक्रामक ट्वीट करते रहे हैं. इसके बाद उन्हें लगातार इसके लिए ट्रोल भी किया जाता रहा जिसके अनुराग ने जवाब भी दिए. एक बार अनुराग कश्यप ने कहा कि पीएम मोदी उनके भी प्रधानमंत्री हैं और यदि उन्हें किसी बात से शिकायत होती तो वह भी उनसे सवाल करने के उतने ही हकदार हैं जितने कि बाकी लोग.

Leave a Reply