अर्जुन पटियाला: फोन नंबर मामले में सनी लियोनी ने मांगी माफी

अर्जुन पटियाला: फोन नंबर मामले में सनी लियोनी ने मांगी माफी

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली,

दिलजीत दोसांझ सेनन स्टारर फिल्म अर्जुन पटियाला को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया और दर्शकों की नजरों से ओझल हो गई. हालांकि फिल्म में सनी लियोनी के कैमियो से दर्शकों में खूब हलचल मची. सनी ने इस फिल्म में दिलजीत के किरदार को एक फोन नंबर दिया था, जो बाद में वायरल हो गया. ये फोन नंबर दिल्ली के रहने वाले पुनीत अग्रवाल का है.

फिल्म अर्जुन पटियाला की रिलीज के बाद पुनीत अग्रवाल को लगभग 300 कॉल्स आए. जी हां, पुनीत को दिन-रात परेशान होना पड़ा क्योंकि सनी द्वारा दिया काल्पनिक फोन नंबर असल में उनका था और लोग उसे सनी लियोनी का नंबर समझकर कॉल लगा रहे थे. पुनीत को अजनबी आदमियों और महिलाओं से दिन के अलग-अलग समय पर कॉल्स आ रहे थे, जिससे वे परेशान हो गए.

परेशान होकर पुनीत ने मौर्या एन्क्लेव पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि वे अपने साथ हुए इस अन्याय के लिए भूषण कुमार और दिनेश विजन को पर केस कर देंगे. पुनीत को कॉल करने वाले कुछ लोग ऐसे भी थे जो उनसे अश्लील बातें करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने वीडियो कॉल का सहारा लिया. जब पुनीत ने इन कॉल्स का जवाब नहीं दिया तो उन्हें लोगों से गालियां भी सुनने को मिली.

पुनीत ने बयान देते हुए अपनी आपबीती बताई और कहा, ’26 जुलाई को फिल्म रिलीज होने के बाद मुझे अनजान फोन नम्बरों से कॉल आने लगे. लोग मुझसे उनकी बात सनी लियोनी से करवाने को कहने लगे. शुरुआत में मुझे लगा कि मेरे साथ मजाक हो रहा है. लेकिन कुछ समय बाद मुझे पता चला कि फिल्म में मेरे फोन नंबर का इस्तेमाल हुआ है और सनी लियोनी ने मेरा नंबर बोला है. बहुत से कॉल करने वाले लोग मुझसे बदतमीजी कर रहे हैं. लोग मुझे गालियां दे रहे हैं और मुझे अश्लील काम करने को कह रहे हैं. मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है, लेकिन उन्होंने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं किया है.’

जब सनी लियोनी हाल ही में इस बारे में पता चला तो उन्होंने पुनीत से इस बारे में माफी मांगी. सनी को जूम ने बताया कि पुनीत के साथ क्या हुआ है. इसपर सनी ने कहा, ‘सॉरी, मैं नहीं चाहती थी कि आपके साथ ऐसा कुछ हो. आपको जरूर कुछ दिलचस्प लोग फोन कर रहे होंगे.’ लगता है अब पुनीत को थोड़ा अच्छा लग रहा होगा क्योंकि सनी ने खुद उनसे माफी मांगी है

Leave a Reply