शादी की अफवाहों के बीच अस्पताल के बाहर दिखे अर्जुन-मलाइका

शादी की अफवाहों के बीच अस्पताल के बाहर दिखे अर्जुन-मलाइका

- in ग्लैमर
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को शुक्रवार को लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. वो अस्पताल क्यों गए इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन उनकी इस विजिट ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है. सोशल मीडिया पर सभी पूछ रहे हैं कि सब ठीक है?

दरअसल, मलाइका-अर्जुन की इसी महीने शादी करने की खबरें जोरों पर हैं. हालांकि, मलाइका इस खबर का खंड़न कर चुकी हैं. लेकिन शादी की अफवाहों के बीच उनका ऐसे अचानक अस्पताल जाना कई सवाल खड़े करता है. हालांकि, ये भी हो सकता है वो किसी से मिलने के लिए वहां पहुंचे हो?

इस दौरान कपल कैजुअल ड्रेस में नजर आया. अर्जुन कपूर ने जहां व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर कैरी किया हुआ था वहीं मलाइका अरोड़ा पिंक कलर की टी-शर्ट में नजर आईं.मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हाल ही में चंकी पांड़े की पार्टी अटेंड करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान दोनों कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आएं.

बता दें कि अर्जुन और मलाइका के 19 अप्रैल को शादी करने की खबरें जोरों पर हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे होने की वजह से इस तारीख को उनकी शादी नहीं होगी.अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अर्जुन संग रिलेशन में आईं. हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है. वहीं फिल्म मेकर करण जौहर दोनों के रिलेशन में होने की खबर की पुष्टि कर चुके हैं.

Leave a Reply