दशहरा के मेले में ‘ब्लेड मैन’ का कहर, 20 महिलाओं को बनाया निशाना

दशहरा के मेले में ‘ब्लेड मैन’ का कहर, 20 महिलाओं को बनाया निशाना

जहानाबाद

बिहार के जहानाबाद में मनचलों ने जमकर उत्पात मचाया है. दरअसल मनचलों ने शहर के ठाकुरबारी इलाके में दशहरा मेले के दौरान 20 से अधिक महिलाओं को ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया. घायल महिलाओं को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

17 महिलाओं का अब तक हॉस्पिटल में इलाज कराया गया है. लोगों के मुताबिक ठाकुरबाड़ी में प्रशासन के रहने के बावजूद यह घटना हुई है. घटना से नाराज लोगों का कहना है कि ठाकुरबारी में प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय नहीं था जिसके कारण शरारती तत्वों ने एक साजिश के तहत उक्त घटना को अंजाम दिया है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डीएम आलोक रंजन घोष ने 9 महिलाओं के घायल होने की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी पंडालों में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी. मालूम हो कि महिलाएं शुक्रवार को विजयादशमी का मेला देखने निकली थीं जहां उनके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया.

ब्लेड मैन के कहर के बाद से जहां महिलाएं और बच्चे सहमे हुए हैं वहीं प्रशासन की नाकामी को लेकर भी उनमें खासा आक्रोश है. विजयादशमी के मौके पर काफी संख्या में लोग अपने परिवार के साथ मेला घूमने निकले हुए थे. इस घटना के बाद कई लोग अपने घरों को वापस लौटने लगे हैं.

Leave a Reply