कनाडाई नागरिकता विवाद: क्या सफाई में अक्षय ने बोल दिया बड़ा झूठ?

कनाडाई नागरिकता विवाद: क्या सफाई में अक्षय ने बोल दिया बड़ा झूठ?

- in ग्लैमर
0

नई दिल्ली,

अक्षय कुमार और उनकी नागरिकता का विवाद थमता नज़र नहीं आ रहा है. हाल ही में जब पूरा बॉलीवुड चौथे फेज की वोटिंग के दौरान नजर आया था, देशभक्ति फिल्मों के पोस्टर बॉय के तौर पर पहचान बना चुके अक्षय कुमार नदारद थे. बाद में एक रिपोर्टर ने जब उनसे इस बारे में सवाल किया तो अक्षय कुमार जवाब नहीं दे पाए. हालांकि उन्होंने इसके बाद ट्विटर पर एक स्टेटमेंट साझा किया.

अक्षय कुमार ने इस बात को लेकर नाराजगी जताई कि उनकी कनाडा की नागरिकता को लेकर लोग बेमतलब का विवाद खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट में एक दावा ये भी किया, “उनके पास कनाडा का पासपोर्ट है, लेकिन वे पिछले सात साल से कनाडा नहीं गए हैं.”

अब एक ट्विटर यूज़र ने अक्षय के दावों पर आपत्ति जताई है. इस यूज़र ने कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं जिनमें कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार झूठ बोल रहे हैं. इस यूज़र ने सिंगर मीका सिंह का एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें वे टोरंटो में एक शानदार पार्टी के बारे में बात करते नज़र आए थे. 2014 की इस पार्टी में मीका के साथ राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी शेट्टी कुंद्रा और अक्षय कुमार भी मौजूद थे.

ये ट्वीट पांच साल पुराना है. यानि इस ट्वीट की मानें तो अक्षय टोरंटो (कनाडा) में कम से कम पांच साल साल पहले तो गए ही थे. यानी सात साल से कनाडा नहीं जाने का दावा एक बारगी गलत साबित हो रहा.

इस यूजर ने कुछ आर्टिकल्स के भी स्क्रीनशॉट्स पोस्ट किए हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि अक्षय कुमार, साल 2014 में ही टीना वरमानी की शादी में पहुंचे थे. उन्होंने इन तस्वीरों और स्क्रीनशॉट्स के साथ ही अक्षय की आलोचना करते हुए कहा था अक्षय कुमार बहुत झूठ बोलते हैं और मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस शख़्स के इतने बड़े फैन क्यों हैं.

वैसे बताते चलें कि अक्षय ने हाल ही में अपनी फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग खत्म की है और वे इसके बाद मिशन मंगल और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में व्यस्त होने वाले हैं. बहरहाल, अक्षय की कनाडा नागरिकता के बहाने जो भूत निकला है वो जल्द गायब होता नजर नहीं आ रहा है.

Leave a Reply