डोनाल्ड ट्रंप ने बेटी इवांका पर बनाया था ब्रेस्ट इम्प्लांट का दबाव!

डोनाल्ड ट्रंप ने बेटी इवांका पर बनाया था ब्रेस्ट इम्प्लांट का दबाव!

- in राष्ट्रीय
0

क्या अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका पर ब्रेस्ट इम्प्लांट का दबाव बनाया था? दरअसल, ‘वैनिटी फेयर’ की सीनियर रिपोर्टर एमिली जेन फॉक्स ने अपनी किताब ‘Born Trump: Inside America’s First Family’ में इसका खुलासा किया है. एमिली जेन के मुताबिक, इवांका कॉलेज से ही मॉडल बनना चाहती थीं. इसके लिए वो हर साल फोटो शूट भी कराती थी. इनपर सालाना 44, 000 डॉलर (भारतीय रुपये में करीब 30 लाख) खर्च होते थे.

‘New York Post’ में छपे आर्टिकल के मुताबिक, एमिली जेन फॉक्स ने अपनी किताब में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार के बारे में कई खुलासे किए हैं. एमिली के मुताबिक, ट्रंप इवांका को मॉडलिंग के लिए काफी प्रोत्साहित करते थे. इवांका के आकर्षक दिखने के लिए ट्रंप यह भी चाहते थे कि वो ब्रेस्ट इम्प्लांट कराए. इसके लिए ट्रंप अपनी बेटी पर दबाव भी बना रहे थे. हालांकि, उनकी बहन मेरियान के दखल के चलते ब्रेस्ट इम्प्लांट नहीं हो पाया.

लेखिका का दावा है कि साल 2006 में इवांका बतौर मॉडल ‘The View’ में दिखी थीं. तब डोनाल्ड ट्रंप से पूछा गया था कि अगर उनकी बेटी ‘प्लेबॉय’ के लिए पोज़ दे, तो उनका क्या रिएक्शन होगा? इसके जवाब में ट्रंप ने कहा था कि ये थोड़ा आहत करने वाला होता. लेकिन, ये इस बात पर निर्भर करता है कि मैग्जीन के अंदर क्या है.किताब की लेखिका का दावा है कि बाद में ट्रंप ने कहा था, ‘मुझे नहीं लगता कि इवांका ऐसा करेंगी. हालांकि, उनका बहुत अच्छा फिगर है. मैं कहना चाहूंगा कि अगर इवांका मेरी बेटी न होती, तो शायद मैं उन्हें डेट कर रहा होता.’

एमिली का दावा है कि एक बार ‘The Howard Stern Show’ में एंकर ने डोनाल्ड ट्रंप से उनकी बेटी के बारे में पूछा था, तब ट्रंप का जवाब था, ‘इवांका कामुक दिखती हैं. अगर उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया होता, तो और ज्यादा आकर्षक लगतीं.’ ट्रंप ने कहा था, ‘इवांका हमेशा से कामुक लगती हैं. वो लंबी हैं, करीब 6 फीट तक. वो बहुत खूबसूरत भी हैं.

फॉक्स ने किताब में इवांका के स्कूल और कॉलेज के दिनों के कुछ किस्सों का जिक्र भी किया है. उन्होंने लिखा है कि जब इवांका कोएड स्कूल में पढ़ती थीं, तो ट्रंप ने स्कूल से कहा था कि यहां हेलीपैड बनवा लीजिए, ताकि उनकी बेटी वीकएंड्स पर न्यूयॉर्क जा सके.

Leave a Reply