गुजरात : 75 साल के दादा ने 7 साल की पोती का किया यौन उत्पीड़न

गुजरात : 75 साल के दादा ने 7 साल की पोती का किया यौन उत्पीड़न

अहमदाबाद,

गुजरात के अहमदाबाद के गोमतीपुर इलाके में रिश्तों को तार-तार कर मानवता का घिनौना रूप सामने आया है. जिसमें 75 साल के सौतेले दादा पर 7 साल की पोती के साथ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है.इस मामले की शिकायत पीड़िता की मां ने दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दादा पर एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, यौन उत्पीड़न का शिकार हुई बच्ची के माता-पिता काम के लिए घर से बाहर गए हुए थे. इसी दौरान आरोपी दादा पोती को बहला-फुसलाकर घर के अंदर ले गए और बच्ची के साथ जबरन यौन उत्पीड़न किया.

पुलिस के मुताबिक, जब बच्ची की मां शाम को घर आई तब पीड़िता ने अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत की और सारी घटना मां को बता दी. इसके एकदम बाद मां ने पुलिस स्टेशन पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

इस पूरे मामले में पुलिस इंस्पेक्टर का कहना है कि हम इस मामले में अभी जांच कर रहे है, अभी हमने पीड़िता बच्ची को मेडिकल चैकअप के लिए भेजा हैं और दादा को मेडिकल एक्जामिनेशन के लिए भेजा गया है.साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बच्चों के लिए इस तरह की घटनाओं पर कई कानून बने हैं लेकिन बच्चे घर के अंदर ही इन घटनाओं का शिकार हो रहे हैं, तो सुरक्षित कहां हैं?

Leave a Reply