राम मंदिर पर बोले हार्दिक पटेल- सुप्रीम कोर्ट से बड़ा नहीं है देश

राम मंदिर पर बोले हार्दिक पटेल- सुप्रीम कोर्ट से बड़ा नहीं है देश

बस्ती

गुजरात के पाटीदार आंदोलन से सियासतदां बने हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ लोकसभा चुनाव से पहले ताल ठोक दी है। बस्ती पहुंचे हार्दिक ने कहा कि हनुमान की जाति बताने वाले लोगों के मुंह से राम का नाम अच्छा नहीं लगता। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए, सुप्रीम कोर्ट से बड़ा देश नहीं है।

हार्दिक ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह राम मंदिर के नाम पर हिंदुओं को गुमराह कर रही है। शनिवार को बस्ती के मूड़घाट पर हार्दिक के समर्थकों ने उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा, ‘हम यहां चुनाव लड़ने या किसी पार्टी को समर्थन की बात करने नहीं आए। हम सत्ता के सामने दो करोड़ रोजगार और हर खाते में 15 लाख आने के वादे पर सवाल उठाने आए हैं।’

हार्दिक ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘एक बेटा मां गंगा के साथ गलती करता है, छल करता है तो मां गंगा के करोड़ों बेटे हैं, दूसरे बेटे तैयार हो जाएंगे।’ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लेते हुए हार्दिक ने कहा, ‘योगी बाबा हैं, संसार से दूर रहना चाहिए लेकिन सत्ता से चिपक रहे हैं। योगी का काम भ्रष्टाचार करना है, लोगों को आपस में लड़ाना है। योगी राज्य में ठीक से सेवा करते तो मैं नही मानता कि मंत्रियों के सचिवों को घूस लेने की जरूरत पड़ती। बिना मंत्रियों के आदेश के सचिव कुछ नही कर सकते।’ हार्दिक ने यह भी कहा कि बीजेपी राम मंदिर और हिंदू-मुस्लिम के नाम पर अगला चुनाव लड़ने जा रही है।

Leave a Reply