राहुल ने कीर्ति के निलंबन पर उठाए सवाल,दिग्विजय ने ली चुटकी

राहुल ने कीर्ति के निलंबन पर उठाए सवाल,दिग्विजय ने ली चुटकी

- in राजनीति
0

नई दिल्ली

rahul-gandhi-and-narendra-modi-1450931669-300x193कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कीर्ति आजाद के निलंबन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा है। राहुल ने कहा कि मोदी जी ने कहा था, न खाऊंगा न खाने दूंगा। अब उनके सांसद ने कहा कि किसी ने खाया है तो उसे सस्पेंड करो। अब मोदी जी जवाब दें।

दिग्विजय ने पूछा, क्या अगला नंबर शत्रुघ्न का?

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कीर्ति आजादके मामले पर चुटकी ली है। उन्होंने एक के बाद एक करके कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कीर्ति आजाद को निलंबित कर दिया है। उनका अपराध क्या है? उन्होंने तथ्यों के साथ डीडीसीए में हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने आगे कहा कि क्या बीजेपी में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों का यही हश्र होने वाला है? पहले राम जेठमलानी और अब कीर्ति क्या अगला नंबर शत्रुघ्न सिन्हा का होगा?  दिग्विजय ने आगे कहा कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, आज ये कहावत सच हो गई। इस्तीफा होना था जेटली का और निष्कासन हो गया कीर्ति का।

शत्रुघ्न ने कीर्ति आजाद को कहा हीरो, पार्टी को कहा विवादित 

भारतीय जनता पार्टी के सासंद और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कीर्ति आज़ाद को पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है। कीर्ति आजाद को डीडीसीए घोटाले को लेकर वित्त मंत्री अरूण जेटली से पंगा लेना भारी पड़ गया। बताया जाता है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी उनसे बात की थी। लेकिन इसके विपरित फिल्म स्टार एवं भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला बोलते हुए कीर्ति आजाद का पक्ष लिया है। सोशल मीडिया ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए शत्रु ने कहा कि कीर्ति आजाद आज के हीरो हैं।

Leave a Reply