IPL 2019: किस्मत ने दिया राहुल का साथ पर धोनी को मिली जीत

IPL 2019: किस्मत ने दिया राहुल का साथ पर धोनी को मिली जीत

- in खेल
0

चेन्नै

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज केएल राहुल शनिवार को किस्मत का साथ मिला। वह एक करीबी रन-आउट से तो बचे लेकिन वह चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

यह घटना एम चिदंबरम स्टेडियम में किंग्स इलेवन के 13वें ओवर में हुई राहुल ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर पैडल शॉट खेला लेकिन गेंद ज्यादा दूर नहीं गई। धोनी ने विकेट के पीछे फुर्ती दिखाते हुए गेंद को थ्रो किया। गेंद सीधा विकेटों से जा टकराई राहुल ने छलांग लगाई लेकिन वह क्रीज से बाहर थे। हालांकि किस्मत ने इस सलामी बल्लेबाज का साथ दिया और गेंद विकेटों से टकराने के बावजूद बेल्स (गिल्लियां) नीचे नहीं गिरीं। इस बीच राहुल को क्रीज में आने का मौका मिल गया। रिप्ले में भी दिख रहा था कि जब गेंद विकेटों से टकरायी राहुल क्रीज से बाहर थे।

राहुल ने 47 गेंदों पर 55 रनों की पारी खेली। उन्होंने सरफराज खान (67) के साथ मिलकर किंग्स इलेवन की उम्मीदें कायम रखीं लेकिन अंतिम ओवरों में चेन्नै के गेंदबाजों ने वापसी करते हुए 22 रनों से जीत हासिल की। चेन्नै ने तीन विकेट पर 160 रन बनाए जवाब में किंग्स इलेवन की टीम पांच विकेट पर 138 रन ही बना पाई। हरभजन सिंह टीम की जीत के हीरो रहे उन्होंने 4 ओवरों में 17 रन देकर दो विकेट लिए। इसमें क्रिस गेल का कीमती विकेट भी शामिल था।

Leave a Reply