आईपीएल: विराट की टीम को चियर कर छाई, जानिए कौन है ‘मिस्ट्री गर्ल’

आईपीएल: विराट की टीम को चियर कर छाई, जानिए कौन है ‘मिस्ट्री गर्ल’

- in खेल
0

सोशल मीडिया से किसी को स्टार बनते आपने पहले कई बार देखा होगा। लेकिन अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का स्टेडियम में मैच देखने पर भी लोग मशहूर हो जाते हैं। पिछले आईपीएल में जिस तरह दीपक चाहर की बहन मालती चाहर की तस्वीर पर लोग फिदा हो गए थे, वैसा ही कुछ इस सीजन में भी हो रहा है। आईपीएल के ताजा सीजन में फिर एक लड़की ‘मिस्ट्री गर्ल’ बनकर सोशल मीडिया पर छा गई है।

दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रही लड़की का नाम दीपिका घोष है। पहचान सार्वजनिक होने के बाद दीपिका रातों-रात स्टार बन गई हैं। सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में इनके फॉलोवर्स की संख्या हजारों में पहुंच गई। मिस्ट्री गर्ल को इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर पहचान दिला दी।

मिस्ट्री गर्ल दीपिका विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फैन हैं। उनकी वायरल हो रही तस्वीर शनिवार को हुए मैच की है। यह बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था। इसमें विराट की टीम ने 4 विकेट से जीत दर्ज करके अपने सीजन का अंत किया था।

इससे पहले सोशल मीडिया पर इनके बारे में तरह-तरह के कॉमेंट आ रहे थे। कोई इन्हें हर मैच में बुलाने की मांग कर रहा था, वहीं किसी ने तस्वीर के लिए कैमरामैन की तारीफ की। पहचान के दावे के बाद दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। दीपिका की पुरानी तस्वीरें अगर देखें तो उनपर लाइक्स की संख्या 300 तक जाती है। लेकिन वायरल होने के बाद शुरुआती कुछ तस्वीरों पर यह गिनती हजारों तक पहुंच गई है।

Leave a Reply