IPL फाइनल- अंपायर से नाराज पोलार्ड ने की ऐसी हरकत

IPL फाइनल- अंपायर से नाराज पोलार्ड ने की ऐसी हरकत

- in खेल
0

हैदराबाद

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कायरन पोलार्ड इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में न सिर्फ अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के जाने जाते हैं बल्कि विरोध जताने का भी उनका तरीका भी चर्चा में रहता है। रविवार को हैदराबाद में चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ आईपीएल फाइनल में कायरन पोलार्ड अंपायर के एक फैसले पर अपने इसी जुदा अंदाज में विरोध जताते नजर आए।

क्या हुआ था
मुंबई की पारी का आखिरी ओवर चल रहा था। बर्थडे बॉय पोलार्ड क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे और दूसरी ओर दीपक चहर गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद विकेटों से काफी दूर थी लेकिन पोलार्ड चूंकि ट्रेमलाइन (वाइड बॉल का मार्क) के काफी करीब होकर खेल रहे थे इसलिए अंपायर ने इसे वाइड नहीं दिया। अगली गेंद फिर काफी बाहर थी और इस बार पोलार्ड थोड़ा खिसके लेकिन गेंद फिर भी काफी दूर थी। अंपायर ने इसे भी वाइड नहीं दिया। पोलार्ड ने नाराजगी में अपना बल्ला हवा में उछाल दिया।

इसके बाद अगली गेंद के लिए पोलार्ड ने गार्ड लिया और ड्वेन ब्रावो के रनअप के दौरान ही वह तीनों स्टंप्स पीछे छोड़ लगभग पिच के कोने पर बल्लेबाजी करने पहुंच गए। ब्रावो ने यह देखकर अपना बोलिंग ऐक्शन लोड नहीं किया और वह गेंद फेंकने से रुक गए। इसके बाद अंपायर्स ने जाकर इस कैरेबियाई खिलाड़ी से बात की। अंपायर्स ने उन्हें समझाया कि वह ऐसा नहीं कर सकते।

Leave a Reply