किराए के घर में रह रहे कोहली, 15 लाख है रेंट

किराए के घर में रह रहे कोहली, 15 लाख है रेंट

- in ग्लैमर
0

मुंबई

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपना आशियाना मिलने तक मुंबई में किराये के घर में गृहस्थी बसाएंगे। इसके लिए विराट ने वर्ली की एक इमारत की 40वीं मजिल पर किराये का घर लिया है। इस फ्लैट का किराया 15 लाख रुपये प्रति माह होगा।

बता दें कि 2016 में विराट ने वर्ली के एक प्रॉजेक्ट स्काई बंग्लो में 8,000 वर्ग फुट का फ्लैट बुक किया था, जो अभी निर्माणाधीन है। इसकी कीमत 34 करोड़ रुपये है। जानकारी के अनुसार, विराट-अनुष्का को अपना फ्लैट 2019 तक मिलेगा। इसीलिए उन्होंने 24 महीने के लिए किराये पर घर लिया है। एनबीटी के पास मौजूद दस्तावेज के अनुसार, इस फ्लैट का अग्रीमेंट 24 महीनों के लिए किया गया है। इसके लिए विराट ने 1.5 करोड़ रुपये डिपॉजिट जमा किया है। 2675 वर्ग फुट का यह घर एनी बेसंट रोड, वर्ली स्थित रहेजा लीजंड इमारत की 40वीं मंजिल पर है।

इतना महंगा है यह घर
1 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी, विराट प्रेम कोहली की ओर से करार पर विकास प्रेम कोहली ने हस्ताक्षर किए हैं. राहुल एस. रहेजा की ओर से मोहन आहुजा ने हस्ताक्षर किए हैं. किराये के इस फ्लैट के लिए 1,01,300 रुपये की स्टैंप ड्यूटी भरी गई है

ट्विटर पर पोस्ट की घर की तस्वीर
विराट कोहली ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इस फ्लैट के बाहर की तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है कि यदि आपके घर से ऐसा नजारा दिखे, तो आप कहां रहोगे?

Leave a Reply