मध्य प्रदेश: सेना की फायरिंग रेंज में आग, 2 जवानों की मौत

मध्य प्रदेश: सेना की फायरिंग रेंज में आग, 2 जवानों की मौत

- in भोपाल/ म.प्र
0

इंदौर

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में गुरुवार को हुए एक अग्निकांड में दौ सैन्यकर्मियों की मौत की खबर है। इंदौर के पास महू में सेना की बेरचा और हीमा रेंज में हुए इस अग्निकांड में 5 सैन्यकर्मी घायल भी हुए हैं, जिन्हें सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार, गुरुवार को रेंज में हो रही फायरिंग प्रैक्टिस के दौरान आग लगने से ही यह सैन्यकर्मी हताहत हुए हैं।

शुरुआती जानकारी के अनुसार, महू के पास गुरुवार सुबह सेना की एक फायरिंग रेंज में आग लगी थी। इस घटना में गंभीर रूप से झुलसे 2 सैन्यकर्मियों की मौत हो गई, जबकि अन्य को तत्काल सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि सेना की ओर से इस संबंध में अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है और इस मामले की जांच अब भी जारी है।

कश्मीर के अवंतिपोरा में हुआ था सड़क हादसा
बता दें कि गुरुवार सुबह ही जम्मू-कश्मीर में भी हुए एक सड़क हादसे में वायु सेना के दो जवानों की मौत हुई थी। गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में वायु सेना के जवानों का एक वाहन हादसे का शिकार हुआ था। इस दर्दनाक हादसे में दो जवानों की मौत हुई थी, जिसके बाद एयरफोर्स के अधिकारियों ने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए थे।

Leave a Reply