कार में नाबालिग से ज्यादती, बगैर कपड़े शहर में घुमाता रहा रिश्तेदार

कार में नाबालिग से ज्यादती, बगैर कपड़े शहर में घुमाता रहा रिश्तेदार

- in भोपाल/ म.प्र
0

भोपाल

index-300x168एक सगे रिश्तेदार ने दिनदहाड़े नाबालिग के साथ कार में ज्यादती कर दी। रिश्ते का वास्ता देकर लड़की गिड़गिड़ाती रही, लेकिन वह नहीं माना। वारदात के बाद आरोपी ने उसके कपड़े नहीं लौटाए और इसी हालत में पिपलानी थाना क्षेत्र में घुमाता रहा। फिर उसे घर के पास छोड़कर भाग निकला। परिवार से दास्तान बयां करने के बाद लड़की पिपलानी थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया। इससे पहले कम उम्र में ही आरोपी हत्या और चोरी के जुर्म में भी जेल जा चुका है।

10 महीने जेल में रहने के बाद हाल ही में वह जमानत पर रिहा हुआ था। टीआई एमएस चौहान के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी ने मंगलवार शाम थाने पहुंचकर शिकायत की थी। उसने बताया कि सतनामी नगर निवासी 20 वर्षीय उसका सगा रिश्तेदार सोनू जोगी मंगलवार सुबह करीब आठ बजे उसके घर आया था। पेशे से वह ड्राइवर है। कुछ दूर कार में घुमाने के बहाने लड़की को साथ ले गया।

परिवार ने रिश्तेदार होने के कारण विरोध नहीं किया। इसके बाद सोनू उसे लेकर पास के ही पार्क किनारे पहुंचा। सड़क किनारे कार खड़ी की और जबरदस्ती उसके कपड़े उतारने लगा। उसे धमकाने लगा। घबराई लड़की ज्यादा देर विरोध नहीं कर पाई और आरोपी ने उसके साथ कार में ही ज्यादती कर दी। वारदात के बाद आरोपी ने लड़की को कपड़े लौटाने से इनकार कर दिया। करीब आधे घंटे तक उसी हालत में वह कार चलाता रहा। बड़ी मिन्नतों के बाद आरोपी ने उसके कपड़े लौटाए और लड़की के घर के पास छोड़कर भाग निकला।

मां को बताई करतूत
घर पहुंचते ही किशोरी मां के सामने बिलखने लगी। काफी देर तक पूछने पर उसने रिश्तेदार की करतूत बताई। इसके बाद वह परिवार के साथ पिपलानी थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ज्यादती और पॉस्को समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया। देर शाम पुलिस ने आरोपी सोनू को गिरफ्तार भी कर लिया।

Leave a Reply