‘मोदी जी..चाहे तो मनोरंजन कर बढ़ा दें, पर पात्रा को बनाए रखें प्रवक्ता’

‘मोदी जी..चाहे तो मनोरंजन कर बढ़ा दें, पर पात्रा को बनाए रखें प्रवक्ता’

- in राजनीति
0

भारतीय जनता पार्टी के तेज-तर्रार प्रवक्ताओं की लिस्ट में संबित पात्रा का नाम भी शामिल किया जाता है। संबित पात्रा टीवी-चैनलों या मीडिया में पार्टी की बातों को जोरदार तरीके उठाने के लिए जाने जाते हैं। कई बार टीवी डिबेट के दौरान संबित पात्रा की विरोधी दल के नेताओं या प्रवक्ताओं के साथ तीखी बहस भी हो जाती है। कई लोगों को संबित पात्रा का अंदाज पसंद आता है तो कई लोग डिबेट में उनकी बातों को लेकर उनकी आलोचनाएं भी करते हैं।

सोशल मीडिया पर भी भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को लेकर खूब चर्चा होती रहती है। अब सोशल मीडिया पर अचानक यह चर्चा होने लगी है कि संबित पात्रा को भाजपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से हटा दिया है। हालांकि अभी तक ऐसी कोई ख़बर किसी भी मीडिया रिपोर्ट में नहीं आई है और ना ही पार्टी की तरफ से ऐसी कोई भी बात कही गई है। लेकिन सोशल मीडिया पर संबित पात्रा को प्रवक्ता पद से हटाए जाने को लेकर चल रही चर्चा के दौरान तरह-तरह की फनी प्रतिक्रियाएं जरुर सामने आ रही हैं।

बहरहाल भले ही सोशल मीडिया पर इस तरह की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ जरुर आ गई है लेकिन इन बातों में कोई दो राय नहीं की संबित पात्रा को पद से हटाए जाने की बातें महज अफवाह हैंं। संबित पात्रा अभी भी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ही हैं। बता दें कि संबित पात्रा प्रतिष्ठित हिंदू राव अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर भी रह चुके हैं।

Leave a Reply