मोदी पर भड़के केजरीवाल, बोले-‘रिश्वत खाकर ईमानदारों पर केस करते हो?’

मोदी पर भड़के केजरीवाल, बोले-‘रिश्वत खाकर ईमानदारों पर केस करते हो?’

- in राजनीति
0

नई दिल्ली

kejriwal1-300x200दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के ओएसडी की नियुक्ति मामले में सीबीआई जांच पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी जी बिरला और सहारा से रिश्वत खाकर ईमानदारों पर केस करते हैं।

केजरीवाल ने एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि सीबीआई ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ 7 और मनीष सिसोदिया के खिलाफ 2 केस रजिस्टर किए हैं। उन्होंने आगे लिखा कि मोदी जी बिरला और सहारा से रिश्वत खाकर ईमानदारों पर केस करते हो? चोरी और सीनाजोरी।

वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा की गई नियुक्तियों की जांच के लिए उच्चस्तरीय कमेटी गठित करने की मांग पर केजरीवाल दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता से भिड़ गए। केजरीवाल ने विजेंद्र गुप्ता को जवाब देते हुए लिखा आप अपनी कमिटी बना लो, हमारी सारी नियुक्तियों की जांच करा लो। हम एक कमिटी बनाते हैं, उससे सहारा बिरला रिश्वत कांड की जांच करा लो? मंजूर?

इस पर विजेंद्र गुप्ता ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल झूठे आरोप लगाने से आपका अपना अपराध कम नही होगा। ‘बुरा जो देखन मैं चला,बुरा ना मिलया कोय जो दिल खोजा आपना मुझ से बुरा ना कोय’। केजरीवाल ने जवाब देते हुए लिखा कि हमें किसी भी जांच से डर नहीं लगता क्योंकि कुछ गलत नहीं किया। फिर आपको जांच से डर क्यों लगता है?

बता दें कि सत्येंद्र जैन के ओएसडी के तौर पर डॉ निकुंज अग्रवाल की नियुक्ति में कथित अनियमितताओं पर सीबीआई ने गुरुवार को एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply