मुंबई: बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर लगी आग, 5 लोगों की मौत

मुंबई: बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर लगी आग, 5 लोगों की मौत

मुंबई

मुंबई के चेंबूर (Chembur Fire) में एक रिहायशी हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग से 5 लोगों की मौत हो गई. आग चेंबूर (Mumbai Fire) के सरगम सोसाइटी में एक फ्लैट के 14वीं मंजिल में लगी. यह सोसाइटी तिलक नगर के गणेश गार्डन के पास है. आग बुझाने की कोशिशें लगातार जारी हैं. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद है. बता दें कि आग शाम 7 बजकर 50 मिनट पर लगी थी.

मरने वालों के नाम सुनीता जोशी (72 साल ), बालचंद्र जोशी (72 साल), सुमन श्रीनिवास जोशी (83 साल), सरला सुरेश गांगर (52 साल) और लक्ष्मीबेन प्रेमजी गांगर (83 साल) की मौत हो गई. 86 साल के श्रीनिवास जोशी और फायरमैन छगन सिंह (28 साल) को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं, घायलों में अग्निशमन विभाग का कर्मचारी भी शामिल है.

इससे पहले दिन में मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में आग लगने की एक और घटना हुई थी, मगर किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. वहीं, इससे पहले पिछले हफ्ते नरीमन प्वाइंट पर स्थित होटल ट्राइडेंट के पास एक लक्जरी शो रूम में आग लगी थी. वहीं, बीते 17 दिसंबर को मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में लगी आग से 10 लोगों की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे.

Leave a Reply