मुंबई : मलाड के सब-वे में पानी में फंसी स्कॉर्पियो, दो युवकों की मौत

मुंबई : मलाड के सब-वे में पानी में फंसी स्कॉर्पियो, दो युवकों की मौत

मुंबई,

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में आसमान से आफत बरसी है. लगातार हो रही बारिश की वजह से पूरा शहर पानी-पानी हो गया है. इसी वजह से कई घटनाएं सामने आ रही हैं. इस बीच मलाड सब-वे में एक गाड़ी फंसने की वजह से दो युवकों की मौत हो गई है. सब-वे में काफी ज्यादा पानी भर गया था, जिसकी वजह से सोमवार देर रात को एक स्कॉर्पियो वहां पर फंस गई थी.

मुंबई के कई इलाकों में पानी भरा हुआ है. मलाड सबवे में भी इसी बारिश का असर दिखा और काफी फुट तक पानी भर गया था. सोमवार देर रात यहां जब एक स्कॉर्पियो गाड़ी आई तो वह बीच में ही फंस गई. गाड़ी में दो युवक सवार थे, जो अपनी जान गंवा बैठे.

बताया जा रहा है कि मलाड सब-वे में करीब 10 फुट ऊंचाई तक पानी भर गया था. तभी स्कॉर्पियो में सवार इरफान और गुलशन वहां फंस गए थे. सुबह करीब 4 बजे लोगों ने दोनों को गाड़ी से निकाला. लेकिन जबतक उन्हें अस्पताल ले जाया गया, तबतक उनकी जान चली गई थी.

गौरतलब है कि मुंबई में बारिश की वजह से लगातार हादसे हो रहे हैं. सोमवार देर रात को ही मलाड इलाके में दीवार गिर गई थी. मलाड के अलावा कल्याण और पुणे में भी दीवार गिर गई थी. तीनों जगह घटना के कारण 27 लोगों की मौत हो गई थी.

मुंबई में जगह-जगह पानी भरने के कारण जाम की स्थिति बनी हुई है. सड़क जाम हैं, ट्रेनें रद्द हैं और फ्लाइट भी रद्द कर दी गई हैं. BMC की ओर से लगातार लोगों की मदद के लिए अभियान चलाया जा रहा है लेकिन इसका कुछ बड़ा लाभ मिलता नहीं दिख रहा है. क्योंकि पूरा शहर पानी में डूबा हुआ है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी अस्पताल में दौरा कर घायलों का जायजा लिया है. इसके अलावा उन्होंने BMC, NDRF की टीमों के साथ भी बैठक की.

Leave a Reply