पाकिस्तानी जर्सी पर धोनी का नाम, बॉक्सिंग डे टेस्ट में दिखे फैन की तस्वीर वायरल

पाकिस्तानी जर्सी पर धोनी का नाम, बॉक्सिंग डे टेस्ट में दिखे फैन की तस्वीर वायरल

- in खेल
0

dhoni-fan-300x224भारतीय वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे पॉप्युलर क्रिकेटर्स में से एक हैं। भारत में तो उनके करोड़ों फैंस हैं, लेकिन दुनिया का कोई ऐसा देश नहीं जहां उनके दीवानें ना हों। हां, पाकिस्तान में भी उनके चाहने वाले बहुत हैं। ऐसा ही उनका एक समर्थक पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान नजर आया।

धोनी का यह फैन पाकिस्तान टीम की जर्सी में था, जिस पर धोनी लिखा था। जर्सी पर 7 भी अंकित है, जो धोनी के जर्सी का नंबर है। स्टेडियम में जब उस शख्स पर लोगों की नजर पड़ी तो सब उसकी चर्चा करने लगे। सोशल मीडिया पर भी अब उसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। गौरतलब है कि पठानकोट और उड़ी में हुए आतंकवादी हमलों के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते काफी कटु हैं।

इससे पहले पाकिस्तान में विराट कोहली के एक फैन को जेल की हवा खानी पड़ी थी। उसने वहां भारत का झंडा फहरा दिया था। हाल ही पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के एक समर्थक को भारत में गिरफ्तार किया गया था।

मुशर्रफ भी धोनी के मुरीद
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ भी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर फिदा हैं। मुशर्रफ ने 2007 में धोनी के लंबे बालों की तारीफ की थी। पिछले साल भी उन्होंने धोनी को दुनिया का सबसे रोमांचक और दिलचस्प खिलाड़ी बताया था। उन्होंने कहा था, ‘अब उन्होंने छोटे बाल रख लिए हैं, लेकिन आज भी उन्हें खेलते देखना रोमांचक लगता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह भारतीय क्रिकेट तरक्की कर रहा है, उससे मैं बेहद प्रभावित हूं।’

Leave a Reply