दो बड़े सड़क हादसों में 20 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया शोक

दो बड़े सड़क हादसों में 20 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया शोक

- in राष्ट्रीय
0

नई दिल्ली,

शनिवार को दो बड़े सड़क हादसे हुए. इन हादसों में करीब 20 लोगों की मौत हो गई. आंध्र प्रदेश में दो वाहनों की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई. वहीं दूसरी तरफ डबरा-आगरा हाइवे पर हुए हादसे में 7 लोग की मौके पर ही मौत हो गई. आंध्र प्रदेश में हुए सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी दुख जताया है.आंध्र प्रदेश के वेल धर्ती के कुर्नूल जिले में दो वाहनों की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोग इकट्ठा हो गए. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती में कराया गया.

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया ‘आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में हुए सड़क हादसे से स्तब्ध हूं. मैं पीड़ित परिवारों के साथ खड़ा हूं. मुझे उम्मीद है कि घायल बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे.’

दूसरा बड़ा हादसा-
आज ही एक दूसरी बड़ा सड़क हादसा डबरा-आगरा हाइवे पर हुआ. ग्वाल‍ियर ज‍िले में डबरा की एक फैम‍िली राजस्थान में बालाजी मंद‍िर के दर्शन कर वैन से लौट रही थी क‍ि तभी एक दर्दनाक हादसा हुआ. ड्राइवर का संतुलन ब‍िगड़ा तो वैन एक खड़े ट्रक से जा टकराई. अभी कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को पीछे से टक्कर मार दी. इन दोनों ट्रकों के बीच वैन सैंडव‍िच बन गई. इस दुर्घटना के बाद वैन में बैठे सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बुरी तरह घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार, डबरा से राजस्थान के बालाजी मंद‍िर के दर्शन कर एक फैमिली मारुती वैन से शुक्रवार को अपने घर डबरा लौट रही थी. उनकी गाड़ी अभी डबरा-आगरा हाइवे पर बने मेहरा टोल प्लाजा के पास पहुंची थी कि ड्राइवर महेश का संतुलन गाड़ी से ब‍िगड़ गया. इस वजह से वैन रोड पर खड़े एक ट्रक में जा घुसी.

जब तक कोई संभलता, इससे पहले ही पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने मारुती वैन में टक्कर मार दी. दो ट्रकों में फंसी मारुती वैन में सवार नौ लोगों में से सात की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मरने वालों में महेश, सपना, मंगल‍िया और 4 अन्य शाम‍िल हैं.एक्सीडेंट में घायल कमलेश और 4 साल के बच्चे गणेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद दोनों ट्रक चालक, ट्रक छोड़कर फरार हो गए.

Leave a Reply