शाहरुख खान के विडियो की पीएम नरेंद्र मोदी ने की तारीफ

शाहरुख खान के विडियो की पीएम नरेंद्र मोदी ने की तारीफ

- in ग्लैमर
0

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वोटिंग को लेकर एक विडियो पोस्ट किया था, जिस पर अब पीएम नरेंद्र मोदी का रिऐक्शन आया है। प्रधानमंत्री ने ऐक्टर के इस प्रयास की तारीफ की और उम्मीद जताई कि उनके इस विडियो से देश के लोग जरूर प्रेरित होंगे। दरअसल, शाहरुख खान ने एक खास विडियो शूट किया था, जिसमें वह गाना गाते हुए लोगों से वोट करने की अपील करते दिख रहे हैं। इस गाने में उन्होंने मतदान की शक्ति और सरकार चुनने की अहमियत को हाइलाइट किया। एक मिनट लंबे इस सॉन्ग को खुद शाहरुख ने ही गाया है।

गाना ट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘पीएम साहब @narendramodi ने क्रिटिविटी के लिए बोला था। मैं थोड़ा लेट हो गया विडियो बनाने में… आप मत होना वोट करने में!!! वोटिंग न सिर्फ आपका हक है बल्कि शक्ति भी है। कृपया इसका इस्तेमाल करें।’

पीएम ने दिया ये रिऐक्शन
शाहरुख के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पीएम ने लिखा, ‘शानदार कोशिश @iamsrk। मुझे यकीन है कि भारत के लोग खासतौर से पहली बार मतदान देने वाले आपकी अपील पर जरूर ध्यान देंगे और बड़ी संख्या में वोट करेंगे।’वैसे शाहरुख खान के विडियो को लोगों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। उनके सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

Leave a Reply