प्रीति जिंटा ने कहा- महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं राहुल

प्रीति जिंटा ने कहा- महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं राहुल

- in खेल
0

नई दिल्ली,

किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन और मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा कि भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं और यह दुखद है कि एक कार्यक्रम के दौरान अपनी (राहुल) और हार्दिक पंड्या की आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण उन्हें देश भर में आलोचनाएं झेलनी पड़ी.

राहुल और पंड्या दोनों को ‘कॉफी विद करण’ कार्यक्रम में विवादास्पद टिप्पणियों के कारण अस्थायी निलंबन झेलना पड़ा. जिंटा स्वयं इस कार्यक्रम में भाग ले चुकी हैं. इन दोनों का निलंबन हटा दिया गया लेकिन उन्हें अब भी लोकपाल डी के जैन द्वारा की जा रही बीसीसीआई की जांच की सामना करना है.

प्रीति जिंटा ने कहा, ‘यह देखकर अच्छा लगा कि राहुल फिर से फॉर्म में लौट आया है. वह बहुत अच्छा लड़का है. जो कुछ हुआ वह बीती बात है. जिस तरह से चीजों को पेश किया गया उससे मुझे बुरा लगता है लेकिन आपको जिंदगी में इन चीजों से सीख मिलती है.’

उन्होंने कहा, ‘असल में वह बहुत अच्छा लड़का है और महिलाओं का बहुत सम्मान करता है, इसलिए मैं नहीं जानती कि यह सब कैसे हुआ. जैसा मैंने पहले कहा कि इन चीजों से आपको सीख मिलती है.’

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ आए थे. शो के दौरान होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. पंड्या ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ सवालों का जवाब दिया.

हार्दिक पंड्या ने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब देकर फैंस को हैरान कर दिया. पंड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है.

पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां हार्दिक ने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं. पंड्या की महिला विरोधी बात को सुनने के बाद सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया था और उनके इस रवैये को बेहद ही शर्मनाक बताया था.

Leave a Reply