यूट्यूबर Danish की मौत से गमजदा सारा अली खान

यूट्यूबर Danish की मौत से गमजदा सारा अली खान

- in ग्लैमर
0

पॉप्युलर यूट्यूबर, सोशल मीडिया स्टार और ‘Ace of Space’ के कंटेस्टेंट दानिश जेहन (Danish Zehen) अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस अभी भी इस बात को मानने को तैयार नहीं है। 20 दिसंबर को नवी मुंबई के पास सिऑन-पनवेल हाइवे पर गुरुवार रात 21 साल के दानिश जेहन की कार ऐक्सिडेंट में मौत हो गई थी। 21 दिसंबर को दानिश का अंतिम संस्कार कर दिया गया, जिसमें हजारों की संख्या में फैंस उमड़े।

दानिश की अचानक मौत से उनके फैंस और दोस्त तो सदमे में हैं ही, एक और शख्स है जिसे इसका गहरा धक्का लगा है और वह हैं ऐक्ट्रेस सारा अली खान। सारा कुछ वक्त पहले ही अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के लिए विकास गुप्ता के शो ‘एस ऑफ स्पेस’ में गईं थीं। दानिश उस शो का हिस्सा थे। शो के दौरान दानिश ने सारा के लिए न सिर्फ डांस किया बल्कि एक स्पेशल एक्ट के ज़रिए उन्हें गुलाब देकर रिझाने की कोशिश भी की।

सारा दानिश के इस एक्ट से बेहद प्रभावित भी हुईं। उसी क्लिप को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और दानिश को याद करते हुए लिखा, ‘रेस्ट इन पीस दानिश।’

गौरतलब है कि दानिश जेहन कुर्ला में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस नवी मुंबई लौट रहे थे और तभी उन्होंने अपनी कार पर कंट्रोल खो दिया और वह सड़क के किनारे दीवार से टकरा गई। तुरंत ही उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। दानिश के भाई भी उनके साथ थे। उन्हें भी हल्की-फुल्की चोटें आईं।

दानिश जेहन के यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फॉलोअर्स हैं और उनके निधन के बाद भी लगातार इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती जा रही है। हालांकि अब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया है

Leave a Reply