सीरियल ‘बालिका बधू’ की सुमित्रा पर चोरी का आरोप, केस दर्ज!

सीरियल ‘बालिका बधू’ की सुमित्रा पर चोरी का आरोप, केस दर्ज!

- in ग्लैमर
0

मुंबई

bansal123-300x226सीरियल बालिका बधू की सुमित्रा पर चोरी का आरोप लगा है और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराया गया है। सीरियल में आनंदी की सास का किरदार निभाने वाली स्मिता बंसल स्मिता बंसल पर उनकी भाभी ने गहने चुराने का आरोप लगाया है।

पुलिस को की गई शिकायत में स्मिता की भाभी मेघा उनके भाई और माता-पिता के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने, मारपीट करने और जाने से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। महिला थाना पुलिस ने स्मिता बंसल समेत चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मेघा के पिता बताया कि 2009 में उनके बेटी मेघा की शादी स्मिता के भाई सौरभ बंसल से हुई थी। सौरभ लंदन में एडवोकेट हैं इसलिए दोनों मार्च 2009 में लंदन चले गए। उसके बाद पति और ससुर के कहने पर मेघा ने अध्यापिका की नौकरी शुरू कर दी और उसका वेतन भी सौरभ व ससुर लेने लगे।

मेघा ने बताया कि मार्च 2010 में वह त्योहार के लिए लंदन से जयपुर आई और यहां देखा कि ननद स्मिता बंसल ने उसके शादी के गहने पहने हुए थे। उस समय मेघा ने कुछ नहीं कहा लेकिन धीरे-धीरे उसे दहेज के लिए ताने मारे जाने लगे। पूरे परिवार ने ताना देना शुरू कर दिया और दहेज को लेकर मारपीट भी की। मेघा का आरोप है कि ससुरालवाले उससे रिश्ता तोड़ना चाहते हैं, लेकिन उसने अपने गहने, मासिक वेतन के रुपये मांगे तो ससुराल वालों ने साफ इंकार कर दिया।

Leave a Reply