महिला के गुस्से से असहज हो गईं शिवराज सिंह की पत्नी

महिला के गुस्से से असहज हो गईं शिवराज सिंह की पत्नी

- in भोपाल/ म.प्र
0

सीहोर (मध्य प्रदेश),

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. विपक्ष नाकामी को लेकर राज्य की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार को घेर रहा है तो वही भगवा पार्टी अपने तीन दशक के कार्यों के पर वोट मांग रही है.

इसी चुनाव प्रचार के क्रम में मध्य प्रदेश के सीहोर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह को महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा. एक महिला इतना गुस्से से भर गई कि वो कहने लगी मैडम हम प्यासे मर रहे हैं. लेकिन चुनाव के समय लोग वोट मांगने आ जाते हैं.

दरअसल, साधना सिंह बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ सीहोर के रेहटी इलाके में जनसंपर्क के लिए गई हुईं थीं, लेकिन उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें जनता के गुस्से का सामना इस कदर करना पड़ेगा. एक महिला तो इतना बिफर पड़ी कि कहने लगी-वो लोग प्यासे मर रहे हैं.. नेता वोट लेने के टाइम कहते हैं होगा. लेकिन होता कुछ नहीं. पढ़िए बातचीत का यह हिस्सा.

महिला- पांच साल से तो पानी नहीं है..प्यासा मर रहे हैं मैडम क्या करें. अभी तक तो नहीं हुआ.. अब क्या हो जाएगा.
साधना सिंह- हमने कितने काम किए हैं.. ये बताओ.
महिला- लेकिन हम तो प्यासे मर रहे हैं 5 साल से, वोट के टाइम पर तो कहते हैं होएगा.. होएगा.. और कुछ नहीं.

महिला के गुस्से का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस दौरान सभी आक्रोशित महिला को चुप कराने की कोशिश करने लगे, लेकिन वह बोलती गई और साधना सिंह भी असहज हो गईं. शिवराज सिंह मध्य प्रदेश में जीत का दावा तो कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह की चुनौतियां उन्हें मिल रही हैं उससे उनकी जीत की राह आसान नहीं दिखती.

Leave a Reply