श्रीदेवी की मौत बनी मिस्ट्री, 48 घंटे में तीन बार बदली मरने की वजह

श्रीदेवी की मौत बनी मिस्ट्री, 48 घंटे में तीन बार बदली मरने की वजह

- in ग्लैमर
0

दुबई

श्रीदेवी की मौत को लेकर फॉरेसिंक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेत्री की मौत दुर्घटनावश बाथटब में डूबने से हुई है. हालांकि अभी भी खबरें हैं कि दुबई पुलिस फॉरेसिंक रिपोर्ट से इत्तेफाक नहीं रखती है. लेकिन इस नतीजे तक पहुंचने से पहले भी दिग्गज अभिनेत्री की मौत में कई मोड़ आए. बीते दो दिनों में एक के बाद एक कई नए खुलासे होते रहे. पल-पल बदलती रही थ्योरी आइए डालते हैं एक नजर.

24 फरवरी की रात दुबई से खबर आई कि सोनम कपूर के भाई की शादी अंटेड करने पहुंची दिलकश अदाकारा श्रीदेवी की मौत हो गई है. उनकी अचानक मौत की खबर सुनकर देश स्तब्ध था और हर कोई उनकी मौत की वजह जानना चाहता था कि आखिर इतनी खूबसूरत और फिट अभिनेत्री को हुआ क्या जो वो यूं अचानक मर गईं. वजह बताई गई कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. श्री को दिल का दौरा पड़ने की खबर 25 फरवरी की सुबह तक फैल चुकी थी. जब तक प्रशंसक इस पर यकीन कर ही रहे थे कि एक नया मोड़ सामने आया और इस बार मौत की वजह बदल गई.

25 फरवरी की दोपहर बाद खबरें आने लगीं उनको ये दिल का दौरा दवाओं के ओवरडोज से हुआ है. इनके बारे में कहा जा रहा था कि कि श्रीदेवी जवान दिखने के लिए कुछ दवाएं और लिप सर्जरी के बाद जो दवाएं ले रहीं थीं. उन्हीं दवाओं के ओवरडोज से श्री को दिल का दौरा पड़ा. हालांकि डॉक्टरों ने इन दवाओं से दिल का दौरा पड़ने जैसे किसी भी बात से इनकार किया था. वहीं उनके परिवार के सदस्य संजय कपूर ने भी उन्हें दिल की किसी भी बीमारी के बारे में इनकार किया था.

जब तक प्रशंसक अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की मौत की इस वजह पर यकीन कर पाते तब तक खबरों ने अपना रूख एक बार फिर बदल लिया था. अब सामने आ रहा था कि बोनी अपने पत्नी श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए डिनर डेट पर ले जाना चाहते थे.

दरअसल श्री की मौत के पहले बोनी ने प्लान बनाया था कि वो श्रीदेवी के साथ बाहर जाएंगे. होटल स्टाफ के अनुसार वे बेहद खुश भी थीं.उसके बाद वे तैयार होने के लिए अपने कमरे में पहुंची थीं.उसके बाद जब वो पंद्रह मिनट तक बाहर नहीं आईं तो बोनी कपूर ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया और जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजा तोड़कर देखा तो श्रीदेवी बाथरुम में बेसुध बाथटब में मिलीं. इसके बाद ये बात सामने आई कि वे दो दिनों तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकली थीं.

इसके बाद फॉरेंसिक डिपार्टमेंट की तरफ से श्रीदेवी की जो पोस्टमोर्टम रिपोर्ट सौंपी गई है उसके अनुसार श्रीदेवी के शरीर के भीतर शराब के अंश भी पाए गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार शराब के प्रभाव में श्रीदेवी का बैलेंस बिगड़ा जिसके चलते वह टब में गिर गईं और डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई. हालांकि इस थ्‍योरी पर भी सवाल उठ रहे हैं.

Leave a Reply