सुनील ग्रोवर ने लिखा पीएम मोदी को एक खुला खत

सुनील ग्रोवर ने लिखा पीएम मोदी को एक खुला खत

- in ग्लैमर
0

मुम्बई

sunil-300x224हास्य कलाकार और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक खुला पत्र लिखकर उनसे अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम को पकड़ने का आग्रह किया है। ग्रोवर ने इस पत्र में आग्रह किया है कि 1993 के मुंबई धमाकों में दाऊद की भूमिका के संदर्भ में उस पर मामला चलाने की प्रक्रिया को तेज किया जाए और उसे गिरफ्तार किया जाए। सुनील ग्रोवर की आने वाली फिल्म ‘कॉफी विद डी’ के प्रमोटर ने इसकी जानकापी दी।

इस फिल्म की कहानी एक पत्रकार के ईद-गिर्द घूमती है, जो दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू लेने की कोशिश कर रहा है। फिल्म के आखिर में उसकी कोशिश कामयाब होती है और वह दाऊद का इंटरव्यू लेता है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल शर्मा ने किया है। प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित अपने खुले पत्र में ग्रोवर ने लिखा है कि वह जानते हैं कि दाऊद को पकड़ने में समय लगेगा। ग्रोवर ने इस पत्र में आग्रह किया है कि भारत की जनता को एक ऐसा प्लैटफॉर्म मुहैया कराया जाए, जिसका इस्तेमाल कर लोग हजारों सवाल पूछ सकें। साथ ही, लोग दाऊद को अपने गुनाह कबूलते हुए भी देख पाएं।

साफ लग रहा है कि यह चिट्ठी ग्रोवर द्वारा अपने फिल्म का प्रचार करने की एक रणनीति है। पत्र की शुरुआत ग्रोवर ने मोदी के मिशन और उनके द्वारा किए गए प्रयासों की तारीफ से की है। मेक इन इंडिया, स्वच्छ भारत अभियान और नोटबंदी की भी ग्रोवर ने काफी प्रशंसा की है। साथ ही, ग्रोवर ने भारतीय सेना द्वारा सीमापार की गई सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया है। मुंबई हमलों का जिक्र करते हुए ग्रोवर ने लिखा, ‘यह अनसुलझा मुद्दा अभी भी लोगों में डर, गुस्सा और चिंता की भावना जगाता है।’

ग्रोवर ने लिखा है कि दाऊद इब्राहिम दुनिया और भारत में हो रही सभी गलत बातों का प्रतीक है। उसे तब तक नहीं भूला जा सकता है जब तक कि उसे उसके अपराधों की सजा नहीं मिलती। ग्रोवर ने हालांकि यह भी लिखा है कि दाऊद को रातोंरात भारत ले आने की उम्मीद काफी बचकानी है।

Leave a Reply