लड़के से बात कर रही थी नाबालिग, पिता ने काट दी गर्दन

लड़के से बात कर रही थी नाबालिग, पिता ने काट दी गर्दन

- in राष्ट्रीय
0

नई दिल्ली

करावल नगर इलाके में 13 साल की लड़की की पिछले दिनों हुई हत्या में उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग बेटी के एक लड़के से मिलने पर आरोपी को ऐतराज था। इसलिए बेटी की गर्दन काटकर हत्या कर दी।

नॉर्थ-ईस्ट के डीसीपी ए. के. सिंघला ने बताया कि सुदेश (40) करावल नगर इलाके में ही दूध की डेयरी चलाता है। सुदेश ने बताया कि 7वीं में पढ़ने वाली बेटी 7 मार्च की शाम को घर से मोमोज लेने की बात कहकर गई थी। आमतौर पर अपने छोटे भाई को साथ लेकर जाती थी, लेकिन उस दिन नहीं ले गई। सुदेश को शक होने पर पीछा किया तो बेटी घर से थोड़ा आगे एक लड़के से मिलती दिखाई दी। उसे देखकर लड़का भाग गया, लेकिन सुदेश ने बेटी को बाइक पर बैठाया और ट्रॉनिका सिटी ले जाकर चाकू से गर्दन रेतकर उसकी हत्या कर दी। वहां गड्ढे में शव को फेंकने के बाद घर आ गया।

इसके बाद उसी दिन शाम 5:45 बजे बेटी के लापता होने की थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे, लेकिन उसमें ऐसा कुछ हाथ नहीं लगा। इस बीच शुक्रवार सुबह लड़की के पिता ने ही बेटी के शव को ट्रॉनिका सिटी से खोज निकाला। मामले की सूचना यूपी पुलिस को दी गई, जिसने करावल नगर थाना पुलिस को जानकारी दी। खोजबीन शुरू की गई तो एक सीसीटीवी में लड़की बाइक पर बैठी हुई जाती दिखी। बाइक और हेल्मेट आदि लड़की के पिता जैसे लग रहे थे। पुलिस ने लड़की के पिता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

लड़के को मारने का था इरादा
आरोपी पिता ने बताया कि उसी ने बेटी की हत्या की है, क्योंकि उसे किसी और लड़के से उसका बात करना पसंद नहीं था। यह बात उसने उससे कई बार कही थी। उस दिन जब उसे यह शक हुआ कि कहीं यह फिर से उस लड़के से मिलने तो नहीं गई है। उसने घर की रसोई से चाकू उठाया ओर बाइक लेकर उसकी ओर चल पड़ा। उसका इरादा लड़के को मारने का था, लेकिन लड़का भाग गया। इसके बाद उसने इस किस्से को खत्म करने की ठानी और बेटी को बाइक पर बैठाकर ट्रॉनिका सिटी ले गया, जहां उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply