कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़, हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर भी घिरा

कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़, हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर भी घिरा

- in राष्ट्रीय
0

श्रीनगर

A security personel stays alert in position during an encounter between security forces and armed militants at Mehasar village in Samba sector, some 40 kms from Jammu.  Indian forces killed two suspected rebels, a day after another pair were shot dead for killing three officers and a civilian in the state, police said.    AFP PHOTO        (Photo credit should read STR/AFP/Getty Images)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार की शाम सुरक्षा बलों और छिपे हुए आतंकवादियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आंतकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का शीर्ष कमांडर बुरहान भी घेर लिए गए इलाके में छिपा हुआ माना जा रहा है।

सुरक्षा बल के एक अधिकारी ने बताया कि खुफिया जानकारी मिली थी कि दो से तीन आतंकवादी पुलवामा जिले के गुसू गांव में छिपे हुए हैं। सुरक्षा बल के जवान बुधवार की शाम जब उन आतंकवादियों की खोज में गांव के करीब पहुंचे तो छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद इलाके में सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। बचकर निकलने वाले सभी रास्तों को अतिरिक्त जवानों की मदद से बंद कर दिया गया है ताकि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग न सकें। बुरहान स्थानीय आतंकवादी है और अनेक आतंकवादी हमलों, जिसमें कई नागरिक और सुरक्षा बल के जवान मारे गए, में संलिप्तता का आरोपी है। सुरक्षा बल द्वारा गुसू में घेर लिए गए आतंकवादियों में उसके भी होने की आशंका है।

Leave a Reply