भारत-पाक की दो लड़कियों की मोहब्बत की दास्तां, एक हिन्दू दूसरी मुसलमान

भारत-पाक की दो लड़कियों की मोहब्बत की दास्तां, एक हिन्दू दूसरी मुसलमान

इन दिनों सोशल मीडिया पर दो लड़कियों का एक फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है। एक दूसरे के प्यार में डूबी इन लड़कियों का यह फोटोशूट वायरल हो रहा है। ये लड़कियां न्यू यॉर्क में रहती हैं लेकिन प्यार के मामले में दोनों ने एक नहीं कई दीवारें तोड़ दी हैं।फोटो में दिखने वाली एक लड़की का नाम है अंजली चक्रा और दूसरी लड़की है सुंदास मलिक। अंजली हिन्दुस्तानी मूल की हैं और सुंदास एक पाकिस्तानी कलाकार हैं । दोनों न्यू यॉर्क में रहती हैं।

सुंदास एक मुस्लिम आर्टिस्ट हैं वहीं अंजली हिन्दू हैं। दोनों 1 साल से रिलेशनशिप में हैं और जब इस मौके पर इन्होंने अपनी फोटोज इंटरनेट पर शेयर की तो ये तुंरत वायरल हो गईं।समाज की हर मान्यता को तोड़ता हुआ यह प्यार लोगों के लिए बन गया मिसाल. लोगों ने दोनों की हिम्मत को काफी सराहा। धर्म, देश अलग होने के बावजूद और सेम सैक्स कपल होने की स्वीकृति को लोगों ने काफी सकारात्मक माना।

लोगों को इनकी तस्वीरें देखकर लगा कि दोनों शादीशुदा हैं लेकिन अंजली ने ट्वीट कर बताया कि वे दोनों पिछले 1 साल से एक दूसरे को डेट कर रही हैं और एक दूसरे के प्यार में हैं। छाते के भीत इस कपल की तस्वीरों को शेयर करते हुए इनके फटॉग्रफर ने लिखा था ‘ए न्यू यॉर्क लव स्टोरी’ सोशल मीडिया पर लोगों को इनकी तस्वीरें काफी पसंद आईं। ट्विटर पर इनकी तस्वीरों को इनके फटॉग्रफर सारोवार ने शेयर किया था जिसे 47 हजार से ज्यदा लोगों ने पसंद किया। इतना ही नहीं दोनों के फॉलोअर्स भी काफी बढ़ गए।

Leave a Reply