यूपी: बेटी से गैंगरेप कर लिया चुनाव में हार का बदला

यूपी: बेटी से गैंगरेप कर लिया चुनाव में हार का बदला

नई दिल्ली

gangrape-300x200प्रखंड विकास परिषद सदस्य पंचायत चुनाव में एक महिला से हार क्या हुई, हारे हुए उम्मीदवार के भाई ने इसका बर्बर बदला लिया। आरोपों के मुताबिक यूपी के मिर्जापुर में हारे हुए उम्मीदवार के भाई ने विजेता महिला उम्मीदवार की बेटी के साथ गैंगरेप जैसे जघन्य वारदात को अंजाम दे दिया। इस मामले में पुलिस के ढीले रुख के बाद लोकलाज के डर से पीड़ित छात्रा ने खुदकुशी कर ली।

खुदकुशी करने वाली छात्रा की मां का कहना है कि, मैं घर में सोई हुई थी जबकि मेरी बेटी मड़ई में सोई थी। पता नहीं कैसे दो लड़के आ कर मेरी बेटी का मुंह बंद कर खेत में ले गए और दोनों ने लड़की के साथ रेप किया। और गैंगरेप के बाद उसे मरा हुआ समझकर खेतों में ही छोड़ कर भाग गए। लड़की 3 घंटे बाद अपने घर वापिस लौटी।

बेटी की आप बीती सुनने के बाद मां ने उसे इंसाफ दिलाने की ठानी और इसी दौरान चुनावी मुकाबले की बात महिला के जहन में आई कि बीडीसी सदस्य चुनाव में पीड़ित महिला का मुकाबला इलाके के ही एक दबंग से था जिसे पीड़ित महिला ने चुनाव में मात दी थी।

अब आरोप उसी हारे हुए उम्मीदवार के छोटे भाई राजू और उसके एक दोस्त बिंदु पर है कि दोनों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। पीड़ित मां के मुताबिक बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात की जानकारी उसने थाने में दी और केस दर्ज कराया। लेकिन उनकी बेटी अपने साथ हुई बर्बरता को भूल नहीं पा रही थी। पीड़िता 11वीं क्लास में पढ़ती थी। लड़की इससे बुरी तरह आहत थी और शर्मिंदा महसूस करती थी। जिसके चलते उसने फांसी लगा ली।

इस पूरे मामले में पुलिस खासी सुस्त नजर आई। 25 दिसंबर को खुदकुशी का मामला सामने आने के बावजूद इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। क्या उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का यही तरीका है?

Leave a Reply