बहुत खूबसूरत है दुबई का अटलांटिस ‘द पाम’ रिजॉर्ट

बहुत खूबसूरत है दुबई का अटलांटिस ‘द पाम’ रिजॉर्ट

- in Off Beat
0

लाइफ में घूमना-फिरना भी बहुत जरूरी है। सारा दिन काम के तनाव भरे माहौल, शारीरिक-मानसिक तौर पर तरो-ताजा होने और लाइफ में थोड़ी मौज-मस्ती मनाने के लिए छुट्टियां बिताने जाना बैस्ट है। साल का आखिरी हफ्ता चल रहा है और इस समय लोग कहीं बाहर या फिर विदेश में नया साल मनाते हैं। आप भी ऐसी ही किसी जगह की तलाश में हैं जो खूबसूरत हो और रहने के लिए कंफर्टेबल भी हो तो दुबई का अटलांटिस रिजॉर्ट बैस्ट ऑप्शन है।
इसकी तस्वीरे देखकर हर किसी का मन यहां पर एक बार जाने आपका भी मन ललचा जाएगा। दुबई के जुमेराह में स्थित यह होटल बहुत खूबसूरत है।
यह करीब 64 फुटबाल ग्राउंड की जगह के बराबर बना हुआ है। यहां पर करीब डेढ किलोमीटर लंबा समुद्र तट भी है।
इस होटल को बनाने में 58,000 कि.मी स्टील बार,2250 टन पत्थर और संगमरमर का इस्तेमाल किया गया है। इसे बहुत खूबसूरती से बनाया गया है और यहां पर 60,000 खजूर के अलावा और भी बहुत से पेड़ पौधे लगाए गए हैं। रात के समय इस आलिशान होटल को रोशन करने के लिए 100,000 लाइट्स का इस्तेमाल किया जाता है।
इस अटलांटिस द पाम जुमेराह होटल के हर कमरे का दृश्य बहुत लाजवाब है। इसके अलावा यहां पर वॉटर पार्क,अंडरवॉटर एक्वेरियम, टेनिस कोर्ट,मल्टी क्विजीन, रेस्टोरेंट, फिटनेस सेंटर, वर्लपूल, लगून्स,स्पा के अलावा और भी बहुत सुविधाएं उपलब्ध हैं।

Leave a Reply