विजयवर्गीय बोले- ‘पाकिस्‍तान का गुणगान करने वालों का चेहरा बेनकाब’

विजयवर्गीय बोले- ‘पाकिस्‍तान का गुणगान करने वालों का चेहरा बेनकाब’

- in भोपाल/ म.प्र
0

उज्जैन

उज्जैन में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अनुच्‍छेद 370 और 35A खत्म करने पर तीखा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास किया था और उन्‍होंने देश की जनता से जो वादा किया था उसे आज पूरा किया है. इससे देश अब शांत हो जाएगा. साथ ही सैन्य मनोबल भी बढ़ेगा. वहीं, अनुच्‍छेद 370 पर प्रस्ताव आने के बाद उज्जैन में लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया.

केंद्र सरकार ने आज राज्‍यसभा में जम्मू और कश्मीर से अनुच्‍छेद 370 और 35A हटाने का प्रस्ताव रखा. विजयवर्गीय ने कहा कि मोदी सरकार ने अपना वादा पूरा किया. उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी देश की जनता की उम्‍मीदों पर खरे उतरे हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में जो देश को अशांत करने वाली शक्तियां थी, अब उनके मंसूबे पूरे नहीं होंगे. देश शांति की ओर बढ़ेगा. साथ ही सरकार के इस फैसले से सेना का भी मनोबल बढ़ेगा. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जो लोग खाते देश का थे और बजाते पाकिस्तान का थे, उनका चेहरा भी आज देश के सामने बेनकाब हो गया है. इसलिए अब इनकी गीदड़ भभकी और धमकी से सरकार डरने वाली नहीं है. गौरतलब है कि पूरे देश में इस प्रस्ताव के आने के बाद अब खुशी का माहौल है और इसी के चलते उज्जैन में भी आज लोगों ने ढोल नगाड़े बजाकर जश्न मनाया.

‘जम्‍मू-कश्‍मीर में नहीं बचेगा आतंकवाद’
अनुच्‍छेद 370 और 35A हटाने के प्रस्ताव पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्विट किया है. उन्होंने ट्विट में लिखा है कि जम्मू-कश्मीर में अब आतंकवाद नहीं बचेगा. यह भ्रष्टाचार से मुक्त होगा, जिससे देश में हर तरफ विकास होगा. साथ ही कहा कि सही अर्थों में आज जम्मू-कश्मीर को आजादी मिली है.

Leave a Reply