ब्रेक पर बोले विराट, शादी करना अधिक महत्वपूर्ण था

ब्रेक पर बोले विराट, शादी करना अधिक महत्वपूर्ण था

- in खेल
0

मुंबई

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के लिए क्रिकेट सीरीज की तुलना में शादी ज्यादा महत्वपूर्ण था जैसा कि उन्होंने खुद बुधवार को मुंबई में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि तीन-सप्ताह का ब्रेक साउथ अफ्रीका दौरे की तैयारी को प्रभावित नहीं करेगा। बता दें कि विराट ने बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी करने के लिए श्री लंका के खिलाफ वनडे मैच की सीरीज से छुट्टी ली थी।

जब उनसे पूछा गया कि शादी के जश्न के बाद क्रिकेट में वापसी करना कितना कठिन होगा? इस सवाल पर विराट ने कहा, ‘कुछ भी कठिन नहीं होगा, इसका शादी से लेनादेना नहीं है जो कि कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है। वह समय हम दोनों के लिए हमेशा खास रहेगा।’

उन्होंने कहा, ‘क्रिकेट में वापसी करना कठिन नहीं है क्योंकि यह मेरे खून में है, जैसा कि यह टीम के दूसरे सदस्यों और टीम मैनेजमेंट के साथ भी है, इसलिए पेशेवर जिंदगी में वापस आना कठिन नहीं है।’

उल्लेखनीय है कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी के बाद पहले दिल्ली और फिर मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिया। इसमें बॉलिवुड और खेल जगत की हस्तियां शामिल हुईं। दिल्ली में हुए रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे और नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं।

विराट भले ही शादी के जश्न में व्यस्त थे, लेकिन वह दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भी खुद को तैयार कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘मैंने पिछले तीन सप्ताह से कुछ नहीं किया है। मैं साउथ अफ्रीका दौरे के लिए ट्रेनिंग ले रहा हूं। कहीं न कहीं आपके दिमाग में यह बात बैठी होती है कि कहीं कुछ महत्वपूर्ण आने वाला है। तो आप अवचेतन रूप से आगे की तरफ (साउथ अफ्रीका दौरा) देखना शुरू कर देते हैं। इसलिए, मैं मानसिक रूप से पूरी तरह तैयार हूं।

Leave a Reply