Zero:अनुष्का की तारीफ करने पर विराट हुए ट्रोल

Zero:अनुष्का की तारीफ करने पर विराट हुए ट्रोल

- in ग्लैमर
0

विराट कोहली उन पतियों में से हैं जो हमेशा अपनी पत्नी के सपॉर्ट में नजर आते हैं। हाल ही में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई। इसे देखने के बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए मूवी और अनुष्का की ऐक्टिंग की जमकर तारीफ की। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

विराट कोहली ने फिल्म ‘जीरो’ देखने के बाद ट्वीट किया था, ‘मैंने फिल्म जीरो देखी और मुझे यह बेहद पसंद आई। मैंने बहुत इंजॉय किया। सभी ने अपनी भूमिकाएं बहुत ही अच्छे तरीके से निभाईं। अनुष्का शर्मा की परफॉर्मेंस मुझे बेहतरीन लगी क्योंकि उनका किरदार बहुत ही चैलेंजिंग था। उन्होंने जिस तरह उसे निभाया वह शानदार था।’

यूं हुए विराट ट्रोल
फिल्म ‘जीरो’ को ज्यादातर दर्शकों से नेगेटिव कॉमेंट मिले हैं। शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर यह फिल्म ऑडियंस का दिल जीतने में नाकामयाब होती दिख रही है, यही वजह है कि फिल्म का बिजनस भी रिलीज के दूसरे दिन से ही गिरना शुरू हो गया।

ऐसे में विराट का अनुष्का और फिल्म ‘जीरो’ की तारीफ करना लोगों को हजम नहीं हुआ। लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए बेहद फनी कॉमेंट किए। एक शख्स ने विराट की तारीफ को उनकी मजबूरी बताते हुए लिखा, ‘मजबूरी है भाई। हम समझ सकते हैं।’ एक अन्य ने लिखा, ‘बीवी का डर।’

एक यूजर ने फिल्म को फ्लॉप बताते हुए विराट के ट्वीट पर कॉमेंट किया, ‘फिल्म जीरो पूरी तरह जीरो है। हमारा पैसा बर्बाद हो गया। अपने मुंह मिया मिट्ठू।’ कुछ यूजर्स ने तो यह तक लिख दिया कि विराट ने क्यों फिल्म देखने में पैसे वेस्ट किए, इससे अच्छा तो वह मैच ही देख लेते।

Leave a Reply