अरबाज ने बताया क्यों मलाइका से हुआ उनका तलाक

अरबाज ने बताया क्यों मलाइका से हुआ उनका तलाक

- in ग्लैमर
0

अरबाज खान और मलाइका आरोड़ा बीटाउन के आइडल कपल माने जाते थे। किसी को भनक तक नहीं थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन 2 साल पहले दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। इस फैसले को अरबाज ने एक इंटरव्यू के दौरान ‘जरूरी’ बताया।रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अरबाज ने कहा कि दोनों के रिश्ते में जो भी कुछ हो रहा था वह सिर्फ उन तक सीमित नहीं था, बल्कि इस पूरे सीन में उनका बेटा भी शामिल था।

बेटे पर बुरा असर नहीं पड़ने और रिश्ते को और न बिगड़ने देने के लिए मलाइका और अरबाज ने तलाक का फैसला लिया। ऐक्टर ने कहा, ‘यह सब एक ऐसे पॉइंट पर आ गया था जहां से सिर्फ एक ही रास्ता बचता था कि हम जरूरी कदम उठाते हुए इस सब को जितना हो सके उतना ठीक करने की कोशिश करें।’

इस वजह से नहीं ली बेटे की कस्टडी
अरबाज ने बताया कि जब यह सब हो रहा था तब उनका बेटा 12 साल का था और उसे आइडिया था कि उसके पैरंट्स के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। ‘मैं हमेशा अपने बेटे के साथ हूं। मलाइका के पास अरहान की कस्टडी है और मैं इसे लेकर लड़ना भी नहीं चाहता हूं। मुझे लगता है कि बच्चा जब छोटा होता है तो उसे मां की ज्यादा जरूरत होती है।’ऐक्टर ने आगे कहा कि अरहान जल्द ही 18 साल का हो जाएगा, जिसके बाद वह खुद फैसला ले सकता है कि वह क्या चाहता है या किसके साथ रहना चाहता है।

Leave a Reply