DDCA की बैठक में जमकर हाथापाई, गांगुली से बोले गंभीर- फौरन करें भंग

DDCA की बैठक में जमकर हाथापाई, गांगुली से बोले गंभीर- फौरन करें भंग

- in Featured, खेल
0

नई दिल्ली

दिल्ली डिस्ट्रिक्ट ऐंड क्रिकेट आसोसिएशन (DDCA) की वार्षिक आम बैठक के दौरान उस वक्त शर्मनाक स्थिति बन गई, जब स्टेज पर ही पदाधिकारी एक-दूसरे पर घूंसे बरसाने लगे। रविवार को हुए इस वाकए का विडियो पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के प्रेजिडेंट सौरभ गांगुली और सेक्रेटरी जय शाह से इस पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

कड़ी कार्रवाई करें गांगुली और शाह
पूर्व दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने फाइट का विडियो शेयर करते हुए लिखा- देखिए, किस तरह से मुट्ठीभर लोग अपनी करतूतों से एक संस्थान का मजाक बना रहे हैं। मैं बीसीसीआई, सौरभ गांगुली और जय शाह से इसमें शामिल सभी को लाइफ टाइम बैन करने का निवेदन करता हूं। विडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि दो धड़ा एक-दूसरे को धक्का दे रहा है और कुछ तो घूसे भी चला रहे हैं।

वार्षिक आम बैठक के दौरान हुआ यह सब
उल्लेखनीय है कि डीडीसीए ने अपनी वार्षिक आम बैठक के दौरान न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) दीपक वर्मा को अपना नया लोकपाल नियुक्त किया। बैठक के पांच एजेंडा थे- वार्षिक खातों को पारित कराना, लेखा परीक्षकों की नियुक्ति, जिन निदेशकों का कार्यकाल खत्म हो रहा है उनकी पुन: नियुक्ति, नए नियमों को स्वीकार करना और लोकपाल की नियुक्ति। स्टेट बोर्ड का दावा था कि उसने सभी प्रस्तावों को सर्वसम्मति से पारित किया, लेकिन इस विडियो के सामने आते ही उसकी कलई खुल गई है।

गंभीर द्वारा शेयर किया गया यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग डीडीसीए के पदाधिकारियों द्वारा की गई इस धक्का-मुक्की को बेहद शर्मनाक बता रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि पूर्व भारतीय कप्तान और बोर्ड के प्रेजिडेंट सौरभ गांगुली इस पर क्या ऐक्शन लेते हैं। कुछ दिन पहले ही पत्रकार रजत शर्मा ने डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद से उनकी बैठक होनी थी।

Leave a Reply