बॉयफ्रेंड को किस करते दिखीं कृष्णा श्रॉफ

बॉयफ्रेंड को किस करते दिखीं कृष्णा श्रॉफ

- in ग्लैमर
0

बॉलिवुड ऐक्‍टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ भले ही फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं, फिर भी वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। आए दिन उनकी अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ तस्वीरें सामने आती रहती हैं। एक बार फिर से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनके पोज देखकर एक बार आपकी नजरें दोनों पर टिक जाएंगी।

कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी लव लाइफ पर खुलकर बोलती नजर आती हैं। इसके अलावा वह अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।एक बार फिर कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट सोमवार को अपनी और एबन हायम्स की सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों बोल्ड पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कृष्णा श्रॉफ ने ब्लैक बिकीनी पहन रखी है और एबन हायम्स सिर्फ ब्लैक शॉर्ट्स में हैं। कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स पहली बार मुंबई के एक फेमस रेस्ट्रॉन्ट में मिले थे। इसके बाद दोनों मे बातचीत शुरू हुई और वो लोग मिलने लगे।

कुछ दिन पहले एबन हायम्स ने एक अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर की थी। जिसमें उन्‍होंने कृष्‍णा श्रॉफ को वाइफ लिखते हुए टैग किया था। इसके बाद खबरें आईं कि दोनों ने चुपचाप शादी कर ली है।कृष्णा श्रॉफ ने एबन हायम्स के साथ शादी की खबरों को नकारा और बताया कि उनकी मां एबन हायम्स से मिली हैं। वहीं, उनके भाई टाइगर श्रॉफ उन्‍हें 5 वर्षों से जानते हैं। उन्होंने बताया था कि फैमिली मेरे फैसलों पर विश्‍वास करती हैं।

एबन ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर हैं। दोनों मौका मिलने पर साथ में बास्‍केटबॉल भी खेलते हैं। इसके अलावा दोनों रोमांटिक हॉलिडे पर भी जा चुके हैं। हाल मे शेयर की गई तस्वीरें दोनों की क्लोजनेस को बयां करती हैं। कृष्णा श्रॉफ भले ही अपने भाई और पिता के पेशे में खास दिलचस्पी नहीं रखती हैं, लेकिन अगर बात टैटू की हो तो वह भी किसी स्टार से कम नहीं। इसके साथ ही अपने भाई की तरह उनमें भी फिटनेस के प्रति दीवानगी है।

Leave a Reply